दिव्या अपने बिग बॉस ओटीटी जीत के बाद से ध्यान का केंद्र रही हैं। उन्होंने कठिन प्रतिस्पर्धियों शमिता शेट्टी, निशांत भट और अन्य को हराकर चैंपियनशिप जीती। अभिनेत्री प्रभास के साथ एक भूमिका के लिए बातचीत कर रही है। अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

बाहुबली में प्रभास के अभिनय ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई। तब से, उनकी अखिल भारतीय हिट, जैसे साहो और राधे श्याम, बहस का प्रमुख विषय बन गए हैं। अभी प्रोडक्शन में है, जिसका निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं।

प्रभास की सालार में दिव्या अग्रवाल को प्रमुख भूमिका में लिया गया है। इस तथ्य के बावजूद कि कोई आधिकारिक घोषणा या पुष्टि नहीं की गई है, प्रशंसकों को पर्याप्त अफवाहें नहीं मिल सकती हैं। अगर यह सच है, तो बिग बॉस ओटीटी विजेता के लिए जीवन बदलने वाला मौका हो सकता है।

सालार में प्रभास के अलावा श्रुति हासन ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में राजमनार की भूमिका निभाने वाले जगपति बाबू भी इसमें शामिल हो गए हैं। उन्होंने पिछले महीने अपने नए लुक का खुलासा किया और इसे खूब सराहा गया। दिव्या अग्रवाल को हाल ही में वेब सीरीज कार्टेल में दिखाया गया था।

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में उनके अभिनय ने दर्शकों को चकित कर दिया। बिग बॉस की ओटीटी जीत के बाद, सभी की निगाहें उनके अगले कदम पर हैं। कई लोगों को उम्मीद थी कि वह बिग बॉस 15 में दिखाई देंगी, जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे, लेकिन निर्माताओं ने अभी तक उनसे संपर्क नहीं किया है।

Related News