देबिना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। चार महीने पहले देबिना ने बेटी लियाना को जन्म दिया था। देबिना दूसरी बार मां बनने को भगवान का तोहफा मानती हैं। बच्चे को स्वस्थ रखने के लिए वह रोजाना वर्कआउट कर रही हैं। साथ ही हेल्दी डाइट फॉलो कर रहे हैं। देबिना का वीडियो देख फैन्स भी इंप्रेस हो रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। अभी 4 महीने पहले ही उनका पहला बच्चा हुआ था। काफी मशक्कत के बाद देबिना को पहला बच्चा हुआ था। वह 5 साल से कोशिश कर रही थी। वह इस प्रक्रिया में 5 बार फेल हो चुकी थी, लेकिन देखिए इसे किस्मत कहते हैं कि पहले बच्चे के जन्म के 4 महीने बाद देबिना को दूसरे बच्चे का गिफ्ट मिला।


पहली गर्भावस्था के लिए, देबिना ने 2 आईवीएफ और तीन आईयूआई उपचारों का पालन किया था, हालांकि वह असफल हो रही थी। इस बार देबिना ने स्वाभाविक रूप से गर्भधारण किया है, जिससे उन्होंने उम्मीद छोड़ दी थी। दूसरा बच्चा क्योंकि देबिना ने स्वाभाविक रूप से गर्भधारण किया है, इसलिए देबिना ने बच्चे को स्वस्थ रखने के लिए वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। देबिना बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. देबिना बनर्जी ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और जेगिंग में डंबल और बॉल के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

देबिना ने शेयर किया वीडियो


इस वर्कआउट वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए देबिना बनर्जी ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे रूटीन की एक झलक जहां मैं आरामदायक वर्कआउट करते हुए चीजों को मैनेज करने की कोशिश कर रही हूं। आजकल मैं केवल स्वस्थ शरीर और शांत मन चाहता हूं। मैं खुद को ऐसे लोगों के साथ जोड़ना चाहता हूं जो खुश हैं और उनके साथ समय बिताते हैं। मैं अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए प्रेग्नेंसी के दौरान यह वर्कआउट कर रही हूं। मेरा बच्चा जो स्वस्थ है। इससे मैं भी स्वस्थ रहूंगा।"

फैंस को देबिना बनर्जी का ये वीडियो काफी इंप्रेसिव लगा है. वह उन्हें 'सुपर मॉम' कह रही हैं। देबिना बनर्जी भी पूरी प्रक्रिया को बेहद स्वाभाविक रखना चाहती हैं। वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। देबिना बनर्जी की पहली बेटी की बात करें तो उनका नाम लियाना है। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने जब प्रेग्नेंसी की घोषणा की तो उन्होंने एक फैमिली फोटो शेयर कर फैन्स को ये खुशखबरी दी. इस खुशखबरी की घोषणा करते हुए कपल ने लिखा कि कुछ फैसले किस्मत से तय होते हैं। इसे कोई नहीं बदल सकता। यह उन आशीर्वादों में से एक है। जल्द ही हमसे मिलने आ रहे हैं। देबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी पोस्ट ने फैंस को खुश होने का बड़ा मौका दिया है।

Related News