लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री, निया शर्मा को अक्सर मनोरंजन उद्योग में सबसे कुशल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। अपने शानदार लुक्स, अनूठे फैशन के कारण चर्चा में रहती है और उन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित किया है। आज वे अपना 31वां जनदिन मना रही है और उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

17 सितंबर 1990 को दिल्ली के एक मध्यमवर्गीय परिवार में नेहा शर्मा के रूप में जन्मीं वह अपने माता-पिता की छोटी संतान हैं। अभिनेत्री ने सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और जगन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज से मास कम्युनिकेशन में स्नातक किया। निया शर्मा ने 2010 में शो काली - एक अग्निपरीक्षा के साथ टीवी की दुनिया में अपने अभिनय की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने 'अनु' के चरित्र को चित्रित किया था, जिसे दर्शकों ने पसंद किया था।

निया शर्मा को बड़ा ब्रेक 2011 में मिला जब निया शर्मा को शो एक हज़ारों में मेरी बहना है में रोल निभाने के लिए साइन किया गया था, और इस रोल ने उनकी लाइफ बदल दी। अपने अभिनय से लोगों का ध्यान खींचने के बाद, निया ने जमाई राजा शो में काम किया।

कुछ साइटों की रिपोर्टों के अनुसार, निया शर्मा नेट वर्थ 59 करोड़ रुपए के आस पास है। वह टेलीविजन उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने कई टीवी शो किए हैं। निया शर्मा की मासिक आय 30 लाख रुपये से अधिक है।

निया शर्मा की प्रति एपिसोड फीस 80 हजार रुपये है। वह कई ब्रांडों, प्रायोजनों और टीवी विज्ञापनों से भी पैसा कमाती है। निया हर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करीब 60 लाख रुपए चार्ज करती हैं। निया शर्मा की सालाना आय 7 करोड़+ है। निया शर्मा ने हाल ही में मुंबई में एक आलिशान घर भी खरीदा है।


Related News