कंगना रनौत ने बुधवार को एक ट्वीट करके बहस को बॉलीवुड के कपूर, ख़ान और कुमारों की तरफ़ मोड़ दिया। कंगना ने ट्वीट करके उन फ़िल्ममेकर्स पर तंज कसा, जिन्होंने अपने करियर कंगना के साथ शुरू किये, मगर जब सफल हो गये तो कपूर, ख़ान और कुमारों को फ़िल्मों में लेने लगे। हालांकि, कंगना इस ट्वीट के ज़रिए नायिका-प्रधान फ़िल्में बनाये जाने पर भी ज़ोर दिया।

कंगना बेधड़क बिना किसी से डरे अपनी बात सबके सामने रखती है। ‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपने किसी न किसी बयान के कारण चर्चा में रहती है। आज हम आपको कंगना की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।


कंगना रनौत की संपत्ति

कंगना की प्रॉपर्टी के बारे में 'सीए नॉलेज' नाम की वेबसाइट पर प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, कंगना की कुल संपत्ति 13 मिलियन डॉलर यानी करीब 96 करोड़ रुपए है। फिल्मों और विज्ञापन करने के साथ ही कंगना प्रोडक्शन लाइन में भी आ गई हैं।

उन्होंने रियल एस्टेट संपत्तियों में निवेश किया है जैसे मनाली में जमीन, उपनगरीय मुंबई में एक बड़ा अपार्टमेंट, आदि। कंगना बॉलीवुड के उन लोगों में से एक हैं जो सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरते हैं।


कंगना मुंबई, भारत में रहती है। उन्होंने मनाली में एक जमीन भी खरीदी है और वहांपर एक हवेली भी बनाई है। इस संपत्ति का मूल्य लगभग 30 करोड़ है। वह वहां एक जैविक खेत, घोड़े के अस्तबल और एक अच्छी विक्टोरियन कॉटेज का निर्माण कर रही है।

कंगना रनौत को कारों का भी शौक है और उनके पास कई मशहूर ब्रांड की गाड़ियों का एक बेहतरीन कलेक्शन है। वेबसाइट के मुताबिक, कुछ अन्य कारों के अलावा कंगना के पास एक बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और एक मर्सिडीज बेंज GLE SUV है। भारत में बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की कीमत 1.35 करोड़ रुपए और मर्सिडीज बेंज GLE SUV की कीमत 73 लाख रुपए से शुरू है।

Related News