बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत कनेक्शन्स से हुई। हर लड़की को एक मेल कनेक्शन के साथ घर में प्रवेश करना था जिसे उन्होंने स्टेज पर चुना था। शमिता शेट्टी ने अभिनेता राकेश बापट के साथ अंदर जाने का फैसला किया और यह जोड़ी हर चीज में साथ रही है। विवादित रियलिटी शो का पहला हफ्ता जहां शमिता और राकेश के लिए अच्छा नहीं रहा, वहीं लगता है उनके बीच प्यार पनपने लगा है। एक्टर तो कुछ दिन पहले शमिता शेट्टी के साथ फ्लर्ट करते हुए भी नजर आए थे। जिसके बाद बिग बॉस में मौजूद कंटेस्टेंट को ये लगने लगा कि दोनों के बीच कुछ तो है

सुबह-सुबह राकेश बापट और शमिता शेट्टी का दिन एक किस के साथ शुरू हुआ। राकेश बापट को शमिता शेट्टी के हाथ पर किस करते हुए देखा गया। इन दोनों की दोस्ती पर शमिता शेट्टी और राकेश की दोस्ती पर लोग जमकर कमेन्ट कर रहे हैं। घर वालों के साथ साथ उनके फैंस को भी उनका रिलेशन बेहद ही क्यूट लग रहा है।

सभी को ऐसा लग रहा है कि शमिता शेट्टी और राकेश के बीच बिग बॉस में नजदीकियां बढ़ रही है। इन दोनों की बढ़ती दोस्ती दर्शकों को भी खूब भा रही है और यही वजह है कि राकेश बापट से कई लोग ये सवाल कर रहे हैं कि वो क्या बिग बॉस के घर से शमिता से शादी करके निकलेंगे?

शमिता और राकेश की बॉन्डिंग पहले से ज्यादा मजबूत हो गई है। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ हाथ में हाथ डाले बैठे देखा जाता है। हालांकि उन्होंने यह दावा नहीं किया है कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन उनके भावुक क्षण निश्चित रूप से दर्शकों के दिल को छू जाते हैं।

हाल ही में बिग बॉस के घर में कनेक्शन टास्क खेला गया, जहांघरवालों को ये सुविधा दी गई कि वे चाहें तो अपना पार्टनर बदल सकते हैं। जहां कई घर वालों ने कनेक्शन बदले तो वही शमिता शेट्टी ने अपना दिल राकेश को दिया।

Related News