मार्वल स्टूडियोज द्वारा जारी किए गए इटरनल की एक नई क्लिप में, हम कुमैल नानजियानी के चरित्र किंगो को एक बॉलीवुड नंबर का प्रदर्शन करते हुए देखते हैं, जो वेशभूषा, रोशनी और पृष्ठभूमि में एक मेलोड्रामैटिक ट्रैक के साथ पूरा होता है। यह क्रम सदियों के बाद किंगो को अन्य इटरनल के साथ फिर से मिलते हुए भी देखता है।

क्लिप में, किंगो एक हैरान इकारिस को सूचित करता है कि वह उसे अपनी आगामी फिल्म - शांदर दास्तान-ए-इकारिस (द लीजेंड ऑफ इकारिस) में निभा रहा है। नानजियानी फिर रिचर्ड मैडेन के इकारिस से हास्यपूर्ण ढंग से पूछते हैं कि क्या उन्हें पोशाक पसंद है।

Metro.co.uk के साथ पहले के एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने उल्लेख किया था कि वह कैसे बॉलीवुड के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। मेरे पसंदीदा सितारे शाहरुख खान, आमिर खान और शम्मी कपूर हैं। मैंने इन सभी की कई तस्वीरें देखी हैं। मिस्टर अमिताभ बच्चन। यह एक सपना सच होने जैसा है! यह बहुत बड़ा सपना देख रहा है!" नानजियानी ने कहा था।

अभिनेता ने यह भी स्वीकार किया कि चूंकि वह एक प्राकृतिक नर्तक नहीं हैं, इसलिए उन्होंने अपने रूप को परिपूर्ण करने के लिए इससे सबक लिया। उन्होंने कहा, "नृत्य अनुक्रम - यही वह था जिसे लेकर मैं सबसे ज्यादा घबराया हुआ था क्योंकि मैं वास्तव में एक प्राकृतिक नर्तक नहीं हूं इसलिए मैंने इसे सीखने के लिए चार महीने का नृत्य सबक लिया," उन्होंने कहा।

इस बीच, ऑस्कर विजेता क्लो झाओ द्वारा अभिनीत इटरनल को सबसे खराब समीक्षा वाली एमसीयू फिल्म के रूप में दर्जा दिया गया है। रिव्यू एग्रीगेशन साइट रॉटेन टोमाटोज पर इसका 64 फीसदी स्कोर है। आलोचनात्मक सर्वसम्मति पढ़ती है, "एक महत्वाकांक्षी सुपरहीरो महाकाव्य जो तनाव की तुलना में अधिक बार चढ़ता है, Eternals MCU को पेचीदा - और कभी-कभी भ्रमित करने वाली - नई दिशाओं में ले जाता है।"

इटरनल 5 नवंबर को रिलीज होगी।

Related News