बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। एक मां के रूप में अमृता की खुशी को पार नहीं किया गया है, वह वर्तमान में अपनी मातृत्व का आनंद ले रही है और हाल ही में अमृता ने अपने बच्चे के नाम का खुलासा किया है।

अमृता राव माँ बनीं
बच्चे का नाम वीर रखा गया
आरजे एक अमूल्य पिता बन गए

अमृता के बेटे का नाम क्या है
अभिनेत्री और उनके पति आरजे अनमोल ने अपने बच्चे का नाम 'वीर' रखा है। अमृता ने अपने पति की पोस्ट को फिर से साझा किया और प्रशंसकों को इस बारे में जानकारी दी। तस्वीर में कपल अपने बच्चे का छोटा सा हाथ पकड़े हुए हैं और कैप्शन में लिखा है कि हैलो वर्ल्ड ... मिलिए हमारे बेटे वीर से। आप सब का भला हो। अमृता की इस पोस्ट पर कमेंट्स आ रहे हैं और फैंस भी उनके माता-पिता बनने पर उनके अच्छे होने की कामना कर रहे हैं।


उल्लेखनीय है कि अमृता और उनके पति ने सोशल मीडिया के माध्यम से माता-पिता बनने की जानकारी दी थी। इसके बाद कपल ने प्रशंसकों से नाम सुझाने के लिए कहा। अमृता ने गर्भावस्था के दौरान तैरते हुए बेबी बंप के वीडियो भी पोस्ट किए।

दोनों ने शादी से पहले 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और बाद में 2016 में शादी कर ली। अमृता और अनमोल की यह पहली संतान है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमृता को आखिरी बार फिल्म ठाकरे में देखा गया था

Related News