बात करे रियलिटी शो बिग बॉस 13 की तो सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच बहुत झगड़े हुए हैं। हालांकि किसी को भी इनके रिश्ते की सच्चाई नहीं पता चल पा रही थी। हाल ही में घर में मशहूर एंकर ने एंट्री की । उन्होंने घर में आकर सभी कंटेस्टेंट की अदालत लगाई। यहां सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।



एंकर ने सिद्धार्थ से पूछा कि आपका और रश्मि के रिश्ते का अब स्टेटस क्या है। इस सवाल पर सिद्धार्थ ने कहा, 'रश्मि के रिलेशनशिप तो हर महीने बदलते हैं मुझे रश्मि बहुत ज्यादा अच्छी लगती थी।

आपको बता दें कि रश्मि और सिद्धार्थ ने टीवी सीरियल 'दिल से दिल तक' में साथ काम किया था, लोग दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते है, लेकिन पता नहीं दोनों बीच ऐसी क्या खटास आ गयी कि दोनों की आपस में बनती ही नहीं है। एंकर ने सिद्धार्थ से पूछा कि आपका और रश्मि के रिश्ते का अब स्टेटस क्या है उसपर सिद्धार्थ ने कहा हमारे शो पर एक आर्टिकल आया । जो पेपर में छपा था । उसमें ये लिखा था कि मैं सेट पर कितनी समस्या पैदा करता हूं ।'



'जबकि जो चीजें उसमें लिखी थीं वो रश्मि किया करती थीं, सेट पर । लोगे सेट पर भी कह रहे थे कि ये तो रश्मि करती हैं, तुम्हारा नाम क्यों लिखा है । इसके बाद से इनके साथ मेरा ये सब चालू हो गया ।' बता दें कि रश्मि और सिद्धार्थ ने टीवी सीरियल 'दिल से दिल तक' में साथ काम किया था ।

Related News