शक्तिमान और कई अन्य धारावाहिकों के कारण घर-घर में प्रसिद्ध हुए मुकेश खन्ना के एक विवादित बयान पर अब अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी का गुस्सा फूटा है और उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट करते हुए उनके इस बयान की और मी टू को लेकर दिए गए उनके बयानों की आलोचना की है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ लंबे समय से मुकेश खन्ना लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और विवाद का विषय बने हुए हैं सबसे पहला विवाद उनके द कपिल शर्मा शो में ना जाने को लेकर शुरू हुआ था और अब हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मी टू अभियान एवं महिलाओं के बाहर जाकर काम करने को बुरा बताते हुए बात कर रहे हैं जिसे लेकर अब प्रियंका त्रिपाठी द्वारा एक ट्वीट किया गया है और उनके उस बयान की आलोचना की गई है।

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया ट्वीट:

मुकेश खन्ना के बयान पर दिव्यांका त्रिपाठी ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "ये बयान एकदम पुराने ख्यालों वाला है और पीछे ले जाने वाला है। जब इतनी बड़ी और सम्मानित जगहों पर बैठे लोग ऐसे बयान देते हैं तो बेहद शर्मिंदगी महसूस होती है। औरतों के प्रति ये नजरिया किसी पुरानी घटना का नतीजा हो सकता है। मुकेश जी के इस बयान पर, पूरे सम्मान के साथ मैं उनकी निंदा करती हूं।"

इसके अलावा मुकेश खन्ना के बयान को लेकर सोना महापात्रा ने भी अपना गुस्सा जाहिर करा है और उन्होंने एक ट्वीट करते हुए इस बयान की आलोचना की है।

सोना ने अपने ट्वीट में लिखा है, "हां बिल्कुल क्योंकि इनके मुताबिक पुरुष घर के अंदर महिलाओं और बच्चों का शोषण नहीं करते। एक कड़वी सच्चाई यह है कि हमारे चारों ओर ऐसी मानसिकता वाले लोग हैं। परिवर्तन धीमा जरूर है, लेकिन आ रहा है।"

Related News