बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा देश सदमे में आ गया था। 34 वर्षीय सुशांत ने खुद को बॉलीवुड में एक सफल अभिनेता के रूप में स्थापित किया था। उनके निधन के बाद, यहां तक ​​कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने सुशांत को एक 'उज्ज्वल युवा अभिनेता' कहा था।


जैसे ही हम SSR की पहली पुण्यतिथि के करीब पहुँच रहे हैं, यहाँ आपके लिए सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पहले की उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

लग्जरी गाड़ियों के शौकीन थे सुशांत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की कुल संपत्ति करीब 59 करोड़ रुपये थी और इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू की 1300R मोटरसाइकिल, मासेराती क्वाट्रोपोर्टे और लैंड रोवर रेंज रोवर एसयूवी जैसी कई लग्जरी गाड़ियां थीं। इसी के साथ सुशांत अपनी हर फिल्म के लिए 5-7 करोड़ रुपए लेते थे. 'दिल बेचारा' अभिनेता कथित तौर पर प्रत्येक फिल्म के लिए 5-7 करोड़ रुपये चार्ज करते थे।

चांद पर जमीन खरीदने वाले पहले बॉलीवुड अभिनेता बने सुशांत


बाहरी अंतरिक्ष के बेहद शौकीन सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर अपने लिए जमीन खरीदी थी। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे और खगोल विज्ञान और अंतरिक्ष से जुड़ी जानकारियां साझा करते रहते थे। कथित तौर पर, एसएसआर ने अंतरराष्ट्रीय चंद्र भूमि रजिस्ट्री से जमीन खरीदी थी।

14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया


बॉलीवुड के चमकते सितारों में से एक सुशांत सिंह राजपूत कथित तौर पर 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में लटके पाए गए थे। वह कथित तौर पर डिप्रेशन से पीड़ित थे और इसका इलाज चल रहा था। पुलिस को जांच के दौरान उसके कमरे से कुछ डिप्रेशन की गोलियां भी मिली थीं।

Related News