कंगना रनौत बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री हैं। जो अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इसके अलावा कंगना रनौत आने वाले दिनों में कई फिल्मों में भी दिखाई देने वाली है। जिसमे उनकी फिल्म इमरजेंसी शामिल है। इस फिल्म की कहानी आयरन लेडी के नाम से मशहूर भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के द्वारा लगाए गए इमरजेंसी पर आधारित है। इस फिल्म का ऐलान कुछ समय पहले ही कंगना रनौत ने किया था। फिल्म बनाने का ऐलान किया था। कंगना रनौत फिल्म में इंदिरा गांधी के रोल में नज़र आने वाली हैं।

फिल्म का निर्माण काम अब तक शुरू नहीं हुआ है लेकिन इससे पहले ये फिल्म विवादों में पड़ चुकी है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को लेकर कांग्रेस ने आपित्त जताई है। बता दें कि फिल्म में कंगना रनौत इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ सकती है जिसकी वजह से अभिनेत्री अगले महीने प्रयागराज में इंदिरा गांधी के पैतृक आवास आनंद भवन आने की उम्मीद है।

लेकिन इससे पहले कांग्रेसियों ने कंगना रनौत के प्रयागराज आने का विरोध करना शुरू कर दिया है। इस मामले में आगे क्या होता है ये तो आने वाले दिनों में पता चल जाएगा। अगर हम बात करें अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की तो इसकी कहानी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए एजेंसी पर आधारित है।


Related News