चित्रांगदा सिंह हमेशा अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अपने हर अंदाज से दुनियाभर के फैंस को इंस्पायर किया है. आज भी वह अपने स्टाइल से किसी भी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. पिछले कुछ सालों से वह बहुत कम फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं। हालांकि इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। इसका सबसे बड़ा कारण चित्रांगदा की देन है। ऐसे में आज उन्हें किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रह गई है.

एक बार फिर सुर्खियों में आईं चित्रांगदा
वहीं चित्रांगदा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती हैं. चित्रांगदा हमेशा अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। उन्होंने अपने हर अंदाज से दुनियाभर के फैंस को इंस्पायर किया है. अब फिर से चित्रांगदा ने अपना बोल्ड लुक दिखाया है।


चित्रांगदा ने दिखाया दमखम
तस्वीरों में वह ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर डीप नेक गाउन में नजर आ रही हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए चित्रांगदा ने सूक्ष्म मेकअप किया है और अपने बालों को कर्लिंग करके खुला छोड़ दिया है।

उन्होंने अलग-अलग पोज देते हुए चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस मदहोश हो गए हैं.

बेहद ग्लैमरस लग रही हैं एक्ट्रेस
इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस अब उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस ही नहीं तमाम सेलेब्स कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि चित्रांगदा ने 46 साल की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा है।

Related News