अगर आप साउथ सुपरस्टार रामचरण और जूनियर NTR के फैन हैं और आप कई दिनो से दोनो द्वार अभिनित और निर्देशक SS राजामौली की आगामी फिल्म का बहुत दिनों से इतंजार कर रहे हैं, तो आपका यह इंतजार खत्म हो गया हैं, क्योंकि आज ही RRR का ट्रेलर चुनिंदा सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया गया। इसके अलावाल ट्रेलर को शाम करीब 4 बजे ऑनलाइन रिलीज किया गया।

सिनेमाघरों में ट्रेलर देखने वाले प्रशंसकों ने पहले ही इंटरनेट पर इसके दृश्य पोस्ट कर दिए हैं। और बिना किसी हलचल के मूल ट्रेलर को ऑनलाइन जारी कर बुद्धिमानी दिखाई।

एक्शन के मामले में RRR का ट्रेलर काफी बड़ा है। राजामौली ने अपने नायकों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम को अलौकिक शक्ति वाले मनुष्यों के रूप में प्रस्तुत किया है। राजू ब्रिटिश राज में एक शीर्ष अधिकारी है, और उसके कर्तव्यों में विद्रोहियों की भीड़ को नियंत्रित करना और उनकी पिटाई करना शामिल है। भीम नेता है, जो विद्रोहियों का नेतृत्व कर रहा है। तकनीकी रूप से, राजू और भीम दुश्मन हैं क्योंकि उनकी वफादारी अलग-अलग जगहों पर है। भाग्य के अनुसार, वे दोनों अंततः ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ाई के एक ही पक्ष में आ जाते हैं।

ऐसा लगता है कि फिल्म में बहुत सारे विस्तृत रूप से डिज़ाइन किए गए क्षण हैं जो निश्चित रूप से प्रशंसकों को रोमांचित कर देंगे।

अगर फिल्म के सेट की बात करें तो इसमे 1920 के दशक के आसपास की छवी दिखेगी, RRR, जो 350 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट पर बनी है, तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम से प्रेरित एक काल्पनिक कहानी है।

जहां राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, ओलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी भी हैं।

Related News