अजय देवगन की बेटी निसा का आज 18 वां जन्मदिन है। अजय ने अपनी बेटी के जन्मदिन के मौके पर एक खास पोस्ट शेयर की है। अजय ने न्यासा के साथ एक फोटो शेयर की है। फोटो में अजय न्यासा को हग कर रहा है और दोनों कैमरे को देखकर पोज दे रहे हैं। अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए, अजय ने एक विशेष प्रार्थना के लिए कहा। हालाँकि, यह प्रार्थना न्यासा के लिए नहीं बल्कि सभी के लिए है।

ajay devgn daughter nysa looks stunning and grown up in the latest amazing  photo shared by kajol

अजय ने फोटो शेयर की और लिखा, Birthday हैप्पी बर्थडे न्यासा, इतनी छोटी सी खुशी इस मुश्किल समय में सारा तनाव तोड़ देती है। इसके अलावा, मैं उन सभी के लिए दुआएं मांगता हूं जिन्हें इस मोम की जरूरत है। ' न्यासा ने कुछ दिन पहले एक वीडियो बनाया था जिसमें उन्होंने बताया था कि अजय को क्या सलाह है कि वह हमेशा याद रखें। न्यासा का यह वीडियो काजोल ने शेयर किया था। न्यारा कहती है, मेरे पिता ने मुझे एक सलाह दी जो मुझे हमेशा याद रहे और यह कि मेरी चुप्पी मुझे आत्मसंतुष्ट बनाती है।

पिताजी ने मुझसे कहा है कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो मैं कुछ भी कर सकता हूं। ऐसे कई लोग हैं जो मेरे बारे में अच्छा बोलते हैं और जब यह मेरे माता-पिता को दर्शाता है। काजोल ने करीना कपूर के चैट शो में बताया था कि अगर न्यासा को कभी भी रिश्ते के बारे में कोई सलाह लेनी है, तो वह मेरे पास आएंगी। काजोल ने कहा था, अगर न्यासा का कभी कोई प्रेमी होता, तो वह अपने पिता को नहीं बताती क्योंकि अगर न्यासा ने बताया, तो अजय बंदूक लेकर खड़ा हो जाएगा और कहेगा - वह कहाँ है? काजोल की बात सुनकर करीना अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

Nysa Devgan and Ajay Devgan bond: father daughter relationship tips - न्यासा  के साथ ऐसे पेश आते हैं अजय देवगन, सीखने वाली हैं ये बातें - Navbharat Times

न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कभी-कभी न्यासा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। अजय ने इस मामले पर एक बार कहा था, मेरा एक निवेदन है कि पापराज़ी से बच्चों को अकेला छोड़ दें। अगर माता-पिता सेलिब्रिटी हैं तो बच्चों को नुकसान क्यों उठाना चाहिए। बच्चों को अपना निजी स्थान दें। न्यासा फिलहाल सिंगापुर में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। काजोल सिंगापुर में न्यासा के साथ रहती हैं।

Related News