हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन की 'द बैटमैन' की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। फिल्म में अभिनेत्री ज़ो क्रावित्ज़ ने एक कैटवूमन की भूमिका निभाई थी। कैटवूमन डीसी में सबसे सेक्सी पात्रों में से एक है। हॉलीवुड में कई लोकप्रिय अभिनेत्रियों ने यह भूमिका निभाई, मगर ज़ो क्रावित्ज़ कुछ और है। कैटवूमन के रोल में उनका कामुक अंदाज और 'बैटमैन' रॉबर्ट पैटिनसन के साथ जो क्राविट्ज़ की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी. इस केमिस्ट्री में बोल्डनेस की धार डालने का काम भी Zoe Kravitz ने कर दिया है. Zoe Kravitz ने वंडरलैंड मैगजीन के लिए बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है।

Zoe Kravitz ने मैगजीन के साथ बेडरूम शूट किया है। इस फोटोशूट में 33 साल की Zoe Kravitz को 35 साल के रॉबर्ट के साथ धमाकेदार अंदाज में देखा जा सकता है. दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए नजर आते हैं। Zoe Kravitz ने इस फोटोशूट के लिए चादर के साथ कुछ भी नहीं पहना है। तस्वीरों में चादर में लिपटे जो क्रावित्ज़ और अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन की केमिस्ट्री और सेक्स अपील देखने लायक है। Zoe Kravitz भी अपना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। स्मोकी आई मेकअप, न्यूड लिप्स और स्लीक बैक हेयरस्टाइल के साथ Zoe Kravitz हॉटनेस को बढ़ा रही हैं।

Zoe Kravitz ने Elle मैगज़ीन के साथ बड़े पैमाने पर शूट भी किया था। Zoe Kravitz अभी अपने फोटोशूट में भले ही काफी कॉन्फिडेंट दिख रही हों, लेकिन उन्होंने इंटरव्यू में कहा है कि पहले ऐसा नहीं था। पहले तो उसे खुद पर भरोसा नहीं हुआ और उसने खुद को एक बाहरी व्यक्ति के रूप में देखा।

Related News