इम्ली, उर्फ ​​​​सुंबुल तौकीर, एक प्रशंसक पसंदीदा है और बिग बॉस 16 में प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार है। बता दे की, प्रोमो को चैनल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सार्वजनिक किया गया था, इमली को उसके दोस्तों और प्रशंसकों से प्यार और शुभकामनाएं दी गई हैं। सभी प्रशंसक अभिनेत्री की पहचान करने में सक्षम थे जब उन्होंने इमली का बूटा और उसके आलीशान हाथी का गाना बजाया। एक लाइव सेशन में सुंबुल से पूछा गया कि क्या वह शो में भाग लेने को लेकर चिंतित हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बिग बॉस के सामने उनका विजयी डांस हर सुबह प्रशंसकों से अनुरोध किया जाना चाहिए। सुंबुल के अनुसार, "विजय नृत्य के लिए, मुझे लगता है कि मुझे शो के लिए एक नया कदम खोजना चाहिए, विजय नृत्य हमेशा के लिए है और हमेशा मुझसे जुड़ा रहेगा। सुंबुल और इमली कैसे भिन्न हैं, उन्होंने जवाब दिया, "सुंबुल और इमली एक-दूसरे से काफी मिलते-जुलते हैं; मेरे चरित्र और मेरे व्यक्तित्व में बमुश्किल कोई अंतर है।"

सुंबुल ने टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत डीआईडी ​​लिल मास्टर्स के साथ एक नर्तकी के रूप में की थी। बाद में, उन्होंने और चंद्रगुप्त मौर्य ने अपनी पहली टेलीविजन प्रतियोगिता जीती, जिसके बाद वह इशारो इशारो में में दिखाई दीं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रियलिटी शो के दर्शक एक्शन में सुंबुल के उत्साही रवैये को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। प्रतियोगियों की सबसे हालिया सूची में, सुंबुल सबसे कम उम्र का प्रतीत होता है। साजिद खान, श्रीजिता डे, प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता को भी उन प्रतियोगियों के अलावा दर्शकों द्वारा देखे जाने की काफी संभावना है, जिन्होंने आधिकारिक तौर पर BB16 घर में प्रवेश किया है।

Related News