इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान हमेशा ही अपनी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए सुर्खियों में बने रहते है। आखरी कुछ सालों की बात करे तो दंगल (2016), पीके (2014), सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्में रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में भी जाने जाते है।

एक रिपोर्ट के अनुसार 'पीके' अभिनेता इंद्र की आने वाली कॉमेडी फिल्म 'टोटल धामाल' में एक कैमियो करते हुए नजर आएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निर्देशक-अभिनेता (इंध्र कुमार और आमिर खान )की जोड़ी ने अतीत में 'दिल' (1990), 'इश्क' (1997) और 'मन' तीन फिल्मों में साथ में काम किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म के साथ आमिर खान 19 साल बाद इंद्र के साथ काम करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'टोटल धामाल' के बारे में और बात करते हुए निर्माताओं ने पहले ही आमिर से संपर्क किया है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि फिल्म में आमिर खान की भूमिका कॉमिक कॉपर में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित-नेने के ट्रैक में होगी।

माधुरी दीक्षित नैने और अनिल कपूर के अलावा फिल्म 'टोटल धामाल' में संजय दत्त, सोनू सूद, अजय देवगन, रितेश देशमुख, ईशा गुप्ता, सुनजय मिश्रा, राजपाल यादव, अर्धद वारसी, जावेद जाफरी और कई अन्य सितारें भी नजर आएंगे। मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

आमिर खान महत्वाकांक्षी प्रॉजेक्ट 'थग्स ऑफ हिंदुस्तान' में नजर आने वाले है जिसमें अमिताभ बच्चन, फातिमा साना शेख भी नजर आंएगे।

Related News