जाने-माने स्टैंड-अप कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है, यह मनोरंजन जगत और राजनीतिक जगत के लिए एक बड़ा झटका है। उनके निधन से हर कोई सदमे में है, उनके असमय चले जाने से हर कोई सदमे में है. उनके फैंस को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि वो इस दुनिया में नहीं हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा से फोन पर बात की थी और उनके पति के बारे में जानना चाहते थे। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को बुधवार को दिल का दौरा पड़ा था, जब वह दिल्ली के एक होटल के जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे। वह इसी होटल में ठहरे थे। उन्हें तुरंत दिल्ली एम्स ले जाया गया। इलाज के बाद पहले 48 घंटे तक राजू श्रीवास्तव होश में नहीं थे।


आपको बता दें कि राजू बिग बॉस 3 और नच बलिए 6 जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा थे। इसके अलावा राजू कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि राजू एक एक्टर, कॉमेडियन के साथ-साथ एक लीडर भी थे। उन्होंने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत साल 2014 में की थी। 2014 के लोकसभा चुनाव में वे कानपुर सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर खड़े हुए थे, हालांकि साल 2014 में उन्होंने सपा का टिकट लौटा दिया और बीजेपी में शामिल हो गए।

Related News