बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे की सगाई हो गई है। अलाना ने अपने द्वारा प्राप्त किए गए स्वप्निल प्रस्ताव की तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। जिसे आप भी चाहेंगे कि कोई आपको ऐसे रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करे। सोशल मीडिया सेंसेशन अलाना पांडे ने रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। उनके बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे ने उन्हें बहुत ही रोमांटिक वेडिंग प्रपोजल दिया था।

वही अलाना ने एक लंबा चौड़ा इंस्टा पोस्ट लिखा है। अलाना ने आइवर मैक्रे को किस करते हुए तस्वीर साझा की। कैप्शन पढ़ा: "दो साल पहले, मैं हैलोवीन पार्टी में इस महान व्यक्ति से मिला। उसने मुझे उस दिन इतना हंसाया कि मेरे मुंह में दर्द होने लगा। बाकी चीजें धुंधली दिखती हैं, जो मुझे याद है कि कितनी खुशी है उसने मुझे दिया। एक-दूसरे को जानने के 3 महीने बाद, हम साथ रहने लगे। (मुझे पता है कि यह जल्दी था, लेकिन मैं इसे एक दिन के लिए अलग नहीं रख सकता)।''



ऐसा शायद इसलिए था क्योंकि उन्होंने मुझे विदेश में अपने घर जैसा महसूस कराया। जब वह मेरे आसपास होता है, तो मुझे घर याद नहीं रहता। जब मुझे घर की याद आती है तो मेरे लिए भारतीय खाना बनाने के लिए धन्यवाद। मुझे कम पलों में हंसाने के लिए धन्यवाद। मुझे बिना शर्त प्यार करना सिखाने के लिए धन्यवाद। तुम मेरे आदर्श अन्य आधे हो। मेरा प्यार तुम्हारे लिए हर दिन बढ़ता है। अलाना का पोस्ट वायरल हो रहा है. फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Related News