छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' है। इस शो को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन होस्ट करते नजर आ रहे हैं. 'बंटी और बबली 2' की टीम ने हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' शो में शिरकत की। इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवारी वाघ मौजूद थे। इस बार रानी मुखर्जी के एक बयान के चलते अमिताभ बच्चन ने बोलना बंद कर दिया।

सोनी टीवी ने हाल ही में केबीसी 13 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। अमिताभ के सामने सिद्धांत चतुर्वेदी रैप करते नजर आ रहे हैं. कुछ ही समय बाद रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ने केबीसी के मंच पर प्रवेश किया। केबीसी स्टेज पर पहुंचे सैफ अली खान ने कहा, ''सिद्धांत चतुर्वेदी और शेरवारी वाघ ने हमें एक कमरे में बंद कर दिया.


इसके बाद अमिताभ बच्चन ने सैफ अली खान और रानी मुखर्जी दोनों से एक सवाल पूछा। फिल्मांकन के सेट पर सबसे ज्यादा गुस्सा किसको होता है? उन्होंने ऐसा सवाल किया। इस पर रानी ने अपना नाम लिया और आगे कहा, "हर बंगाली में काली माता छिपी है।" रानी का जवाब सुनकर अमिताभ बच्चन हैरानी से उनकी तरफ देखते हैं। बिग बी फिर सैफ की तरफ देखते हैं और मजाक में कहते हैं, ''अब कोई बात नहीं.'' इस बीच इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

उम्मीद करते हैं आपको हमारे द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली सभी एंटरटेनमेंट की खबरें पढ़कर जरूर अच्छा लगता होगा| अगर आप इस तरह की बॉलीवुड खबरों को पढ़कर अपना मनोरंजन करना चाहते हैं तो आप हमारे साथ बने रहे और इन खबरों को पढ़ने का आनंद लेते रहे|

Related News