नोरा फतेही की टीम ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि डांसर-अभिनेता "किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रहा है, और ईडी ने जांच में सख्ती से मदद करने के लिए बुलाया है।" प्रवर्तन निदेशालय द्वारा नोरा स्पेंड को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किए जाने के एक दिन बाद यह बात सामने आई है।

नोरा के प्रवक्ता द्वारा जारी आधिकारिक बयान पढ़ा गया:

नोरा फतेही की ओर से, हम मीडिया के बीच चल रहे विभिन्न अनुमानों को स्पष्ट करना चाहेंगे। नोरा फतेही मामले की शिकार रही हैं और गवाह होने के नाते वह जांच में अधिकारियों की मदद कर रही हैं। हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही है, वह नहीं जानती है या उसका आरोपी के साथ कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है और ईडी ने उसे जांच में सख्ती से मदद करने के लिए बुलाया है।

हम मीडिया में अपने साथी मित्रों से अनुरोध करना चाहते हैं कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से पहले उनके नाम की निंदा करने और कोई बयान देने से बचना चाहिए।

सूत्रों ने कहा कि नोरा का बयान प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को भी जांच में शामिल होने के लिए तलब किया गया है।

ईडी ने एक बयान में दावा किया था कि चंद्रशेखर एक "ज्ञात ठग" है और दिल्ली पुलिस द्वारा कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और लगभग 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में जांच की जा रही है। सूत्रों ने दावा किया कि फतेही और फर्नांडीज को भी ठग ने ही ठगा था।

Related News