कोरोना वायरस के चलते भारत में सिनेमाघरों को फिलहाल बंद कर दिया गया है, ऐसे में कई बड़े प्रोजेक्ट्स की रिलीज बीच में ही अटक गई थी, लेकिन सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे: यॉर मोस्टवॉन्टेड भाई को थिएटर और ओटीटी पर रिलीज किया था। सलमान ने फैन्स से कमिटमेंट की थी कि उनकी फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी, लेकिन भारत में ऐसा नहीं हो पाया, विदेश में फिल्म सिनेमाघरों में लगी है।


फिल्म को भारत में तो लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख ही रहे हैं, साथ में फिल्म को विदेश में भी पूरा प्यार मिल रहा है, राधे की बात की जाए तो फिल्म ने दुबई और ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई की है।

कोरोना संकट के दौरा में राधे ने अंतरराष्ट्रीय मार्केट में अभी तक 2.94 करोड़ रुपए कमाए हैं, ये एक बड़ा अमाउंट है, इससे साफ होता है कि फिल्म भारत के साथ विदेश में भी हिट है क्योंकि ये कमाई तब है जब सिर्फ 50 प्रतिशत के हिसाब से थिएटर में दर्शक आ रहे हैं।


हालांकि हफ्ते के अंत तक फिल्म की कमाई ज्यादा होने की उम्मीद लगाई जा रही है. ओपनिंग वीकेंड पर तो वैसे ही फिल्म से ज्यादा कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है,सलमान खान की एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. सबसे ज्यादा फिल्म में सलमान खान की एक्टिंग दर्शकों की जुबान पर है। फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं और इसमें मुख्य भूमिका में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा नजर आ रहे हैं।


Related News