टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, जो अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली के बाद रातों-रात सेंसेशन बन गई थी, ने आखिरकार वायरल वीडियो के बारे में खुलासा किया है जिसमें वह सैफ अली के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ उसकी तस्वीरें क्लिक करने के दौरान अपना चेहरा छुपाती नजर आ रही थी।

पलक ने कहा कि वह वास्तव में उनकी माँ श्वेता तिवारी से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रही थीं।

आरजे और होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में, पलक तिवारी ने वायरल वीडियो के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरी माँ मुझे पैप तस्वीरों के माध्यम से ट्रैक करती है। उस रात मैंने उन्हें एक घंटे पहले कहा था कि मैं घर के लिए निकल गई हूं। मैं बांद्रा में थी। मैंने कहा था 'मम्मी यहाँ बहुत ट्रैफिक है। मैं घर आ रही हूँ' और फिर उन्होंने कहा 'ठीक है।।फिर ये तस्वीरें सामने आती हैं और फिर मेरी मां ने मुझे देखा तो कहा- तुमने झूठ बोला।' मैंने कहा आई एम सॉरी।' मैंने अपना चेहरा श्वेता तिवारी से छुपाया था, किसी और से नहीं।"

इब्राहिम के बारे में बात करते हुए पलक ने कहा, "हम अच्छे दोस्त हैं। वह बहुत प्यारा लड़का है। बस इतना ही है। हम कभी-कभी बात करते हैं और बस इतना ही।"

उन्होंने आगे कहा, "यह सिर्फ दोस्ती है। यह सब अनुमान था और इसलिए मैंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। हम बस बाहर थे, और हम क्लिक हो गए। यह सब यहीं खत्म हो गया। बस यही बात है। वास्तव में, हम एक ग्रुप में थे। सिर्फ हम दोनों ही साथ नहीं थे। लेकिन इसे इस तरह से दिखाया गया।"

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जनवरी 2022 में पलक और इब्राहिम को मुंबई के एक रेस्तरां में एक साथ घूमते हुए देखा गया था। जैसे ही स्टार किड्स रेस्टोरेंट से निकले, तो उनकी फोटोज पैपराजी ने क्लिक की जो तुरंत वायरल हो गईं। तस्वीरों और वीडियो में, पलक को अपना चेहरा पैप्स से छिपाते हुए देखा गया था, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि इब्राहिम और वह डेटिंग कर रहे थे।

अपने नवीनतम साक्षात्कार में, पलक ने स्पष्ट रूप से कहा कि वह सिंगल है और डेटिंग की खबरें पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।

काम के मोर्चे पर, वह विवेक ओबेरॉय के साथ विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित हॉरर-थ्रिलर रोज़ी द केसर चैप्टर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करती दिखाई देंगी।

Related News