अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने एक ऐसा बोल्ड वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अरबाज खान गर्ल फ्रेंड: 55 साल के अरबाज खान इन दिनों अपने से काफी छोटी जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। इन दोनों का रिश्ता तब से चर्चा में है जब अरबाज का मलाइका अरोड़ा से तलाक हुआ था। अरबाज और जॉर्जिया के बीच उम्र का फासला भले ही ज्यादा हो लेकिन दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। खास बात यह है कि अरबाज की गर्लफ्रेंड के अलावा जॉर्जिया अपनी बोल्ड इमेज के लिए भी जानी जाती हैं। इसी बीच जॉर्जिया ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा बोल्ड वीडियो शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती का जादू चलाती नजर आ रही हैं.

फैंस उन्हें देखकर बेकाबू
इस वीडियो में जॉर्जिया (Giorgia Andriani) ब्रा पहनकर कैमरे के सामने अपनी ऐसी हरकतें दिखा रही हैं कि फैंस उन्हें देखकर बेकाबू हो रहे हैं. वीडियो में जॉर्जिया पूल के किनारे अपने कातिलाना अंदाज में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं।


फ्लॉन्टेड फिगर
जॉर्जिया (Giorgia Andriani) ने इस वीडियो में ब्रा के साथ थाई स्लिट स्कर्ट पहनी हुई है, जो ऊपर की तरफ सरक कर कैमरे के सामने पोज दे रही है. इस वीडियो में जॉर्जिया ने अपने अंदाज की ऐसी खूबसूरती दिखाई है कि फैंस भी उन्हें देखकर मदहोश हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में लाइट मेकअप के साथ अपने बाल खोले हैं.


स्वयं साझा किया वीडियो
इस वीडियो को खुद जॉर्जिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही अपने अंदाज का ये वीडियो शेयर किया फैंस लगातार कमेंट करने लगे.


शाहबाज के नए गाने के लॉन्च पर पहुंची जॉर्जिया
कुछ दिन पहले जॉर्जिया शहनाज गिल के भाई शहबाज के गाने के लॉन्च के मौके पर पहुंची थी. इस दौरान जॉर्जिया ने शहनाज के साथ कैमरे के सामने खूब डांस किया। इस दौरान भी जॉर्जिया येलो टाइट्स के साथ डीप नेक ब्रैलेट स्टाइल टॉप पहनकर पहुंचीं।

Related News