एक्टर अरमान कोहली ने सिनेमा से लेकर टीवी की दुनिया में अपना बहुत नाम किया है,बिगबॉस हाउस में आने के बाद भी उन्होंने बहुत पॉपुलैरिटी बटोरी थी,उन्होंने अपनी फिल्म जानी दुश्मन से अपनी पहचान बनाई थी लेकिन पिछले एक साल से ड्रग्स केस में फंसने के बाद उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ा, जिसके बाद अब उनकी पॉपुलैरिटी पर भी इसका काफी असर पड़ा।रिपोर्ट्स के अनुसार बीते साल 28 अगस्त को कोकीन के साथ रंगे हाथों पकड़े गए थे।

अरमान कोहली इस केस के अलावा कई कॉन्ट्रोवर्सीज में भी शामिल रहे हैं,बिगबॉस हाउस में उनका नाम काजोल की बहन से भी जुड़ा था,एनसीबी ने अरमान कोहली को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया था और यहां से अरमान को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था,अरमान कोहली को एनडीपीएस की धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29,30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

अरमान कोहली इन दिनों कानूनी दांव पेंच का शिकार हो रहे हैं,ड्रग्स केस में पिछले एक साल से न्यायिक हिरासत में बंद है,इस मामले में सुनवाई करते हुए नारकोटिक्स ड्रग्स एंड सायकोट्रॉपिक कोर्ट यानी NDPS कोर्ट ने एक्टर की जमानत याचिका कई बार खारिज की थी. एक्टर ने इसके पहले अपनी गिरफ्तार के कई बार जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी. जिसके बाद अब लंबे वक्त के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने अरमान की बेल को मंजूरी दे दी है।

लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में अरमान कोहली को आज मंगलवार को बेल मिल गई है।

Related News