बॉलीवुड के भाई सलमान खान की बहुप्रतीक्षित और बहुप्रतीक्षित फिल्म 'फाइनल: द फाइनल ट्रुथ' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। इस फिल्म में सलमान और आयुष शर्मा दोनों ही अनोखे रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है. इसी पृष्ठभूमि में सलमान खान ने एक बार फिर मीडिया से बात करते हुए फिल्म का पूरा अनुभव साझा किया है।

सलमान ने कहा, "मैं फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने से डरता था। मैंने पहले भी कई फिल्मों में पुलिस की भूमिका निभाई है। लेकिन इस फिल्म में ये रोल बेहद अलग था। अंतिम फिल्म में भूमिका पूरी तरह से अलग थी। हालांकि चरित्र बहुत छोटा है, लेकिन वह मजबूत था, ”उन्होंने कहा।

इस शख्सियत के बारे में सलमान ने कहा, 'मेरे दिमाग में यह था कि मैं इस फिल्म में इस शख्सियत को कैसे पेश करना चाहता हूं। वह उस भूमिका को निभाना चाहते थे जैसा मुझे फिल्म में बताया गया था। इस किरदार को लेकर महेश मांजरेकर के भी अपने विचार थे। लेकिन जब मैंने उस किरदार को निभाना शुरू किया तो मैं बहुत डर गई थी। मैं ऐसा कर सकता हूँ मैं भी ऐसा सोचा था। लेकिन जब मैंने आयुष को उनकी भूमिका निभाते हुए देखा तो मुझे यकीन हो गया कि मैं भी अपनी भूमिका निभा सकता हूं।"

सलमान ने आगे कहा, "हम दोनों जानते थे कि हम अपने रोल एक ही तरह से नहीं निभा सकते. दोनों किरदार बिल्कुल अलग थे। हालांकि आयुष का व्यक्तित्व मजबूत था, लेकिन वे बेहद गुस्सैल इंसान बनना चाहते थे। दूसरी ओर, मेरा किरदार एक बहुत ही शांत मुस्कुराता हुआ व्यक्ति था। उन्होंने कहा कि अगर आप कंटेनर पर पानी फेंकेंगे तो वह हंसेंगे। इसलिए मैं उसकी ताकत जानता था। खास बात यह है कि इस किरदार को निभाने में मुझे बहुत मजा आया।"

फिल्म 'एंटीम' 26 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान सरदार पुलिस की भूमिका में नजर आ रहे हैं. तो आयुष एक अलग ही रोल में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म मराठी फिल्म 'मुलशीपट्टन' की रीमेक है।

Related News