दिलजीत दोसांझ की जोगी का ट्रेलर आउट हो गया है। वहीं इस ट्रेलर के सामने आने के बाद लगातार लोगों द्वारा इसे पसंद किया जा रहा है । आपको बता दें कि मंगलवार को सोशल मीडिया यूट्यूब पर मेकर्स द्वारा इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है । आपको बता दें कि इस फिल्म में 1984 में सिख विरोधी दंगों को लेकर और उससे जुड़ी कहानियों को दर्शाया गया है।

मंगलवार को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर शेयर किया। दिलजीत की फिल्म 1984 के सिख विरोधी दंगों के खिलाफ है। ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ, हितेन तेजवानी और मोहम्मद जीशान अयूब शामिल हैं।



ट्रेलर वीडियो दिलजीत के खुशहाल परिवार को दिखाते हुए शुरू होता है, जब वे गोलियों की आवाज सुनते हैं, तो वे जल्द ही पैनिक मोड में चले जाते हैं। ट्रेलर में, दिलजीत शहर से भागने और पंजाब की यात्रा करने की कोशिश करता है क्योंकि यही एकमात्र जगह है, जहाँ उसके परिवार को सुरक्षा मिल सकती है।

ट्रेलर में दंगा प्रभावित सड़कों और सिखों के सामूहिक पलायन को दिखाया गया है। निर्माताओं ने इसे "अब तक का सबसे बड़ा मानव डकैती" कहा है।

आपको बता दें कि दलजीत अपनी अदाकारी को लेकर बॉलीवुड में एक अपनी अच्छी जगह बना चुके हैं और अब उनके फैंस को उनकी हर एक फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। वही आपको बता दें कि उनकी फिल्मों को लेकर अब एक स्पेशल मैसेज दिया जाता है और किसी विशेष मुद्दे को लेकर उनकी फिल्में तैयार की जाती है।

Related News