कार्तिक आर्यन ने अपने बर्थडे के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी में कई सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। लेकिन पहले कार्तिक आर्यन की बाइक ने सबका ध्यान खींचा और फिर आमिर खान के ऑनस्क्रीन लेक के बोल्ड लुक से सभी का ध्यान खींचा.

सान्या मल्होत्रा ​​ने पार्टी के लिए ब्लैक कलर की ड्रेस चुनी थी जबकि फातिमा ने आइवरी शेड की ड्रेस चुनी थी। दोनों ने मिडी ड्रेस पहन रखी थी। सान्या ने ब्लैक स्लिप ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें आप सामने की तरफ कट-आउट डिज़ाइन के साथ क्रॉस्ड स्पेगेटी नेकलाइन पैटर्न भी देख सकते हैं। रफ़ल्ड पैटर्न को कमर में जोड़ा गया था और स्लिट डिज़ाइन ड्रेस को बोल्ड लुक देता है। ड्रेस पर सान्या ने न्यूड कलर की हील्स और बरबेरी ब्रांड का पर्स कैरी किया हुआ था।


फातिमा ने पार्टी के लिए स्लिप ड्रेस चुनी थी। आप स्ट्रैपी स्लीव्स, लो-कट स्क्वायर नेकलाइन और सिले हुए प्लीट्स डिज़ाइन देख सकते हैं। इसके साथ रशड डिटेलिंग डिजाइन दिया गया था। फातिमा हाथ में मिनी पर्स लिए हुए थी। एक्ट्रेस ने पेस्टल शेड्स की ड्रेस में ऑरेंज हील्स मैच किए थे.


भूमि पेडनेकर ने अपने दोस्त और को-स्टार कार्तिक आर्यन की बर्थडे पार्टी के लिए भी ग्लैमरस लुक चुना था। इस बार एक्ट्रेस बोल्ड डिजाइन की ड्रेस पहने नजर आईं. उसने स्कर्ट-टॉप सेट पहना हुआ था। इस ड्रेस को पहनकर भूमि ने अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।


भूमि ने ऑफ शोल्डर टॉप के साथ स्वीटहार्ट कट नेकलाइन डिजाइन पहना था। जिसका पैटर्न फिटिंग फिगर हगिंग में था। उसने थाई हाई स्लिट डिज़ाइन वाली पेंसिल स्कर्ट भी पहनी थी। इन कपड़ों में एक्ट्रेस ने अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट किया है। भूमि ने ड्रेस को सिल्वर कलर की हील्स, वॉच और क्लच एक्सेसरीज के साथ मैच किया।

Related News