बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बाॅलीवुड में किंग खान से अपनी पहचान रखने वाले शाहरुख खान शानदार अभिनय आैर स्टाइल के साथ इन्हाेंने लाखाें-कराेड़ाें लाेगाें के दिलाे पर अपनी एक अलग छाप छाेड़ी है। बता दें कि आज इनके जन्मदिन पर बहुत कुछ खास हाेने वाले है, सबसे पहले तो इनके जन्मदिन पर आज उन्हें स्पेशल गिफ्ट मिला है वो गिफ्ट है जीरो फिल्म की ट्रेलर रिलीज होने वाली है। शाहरुख खुद अपने जन्मदिन पर फैंस काे खास ताेहफा देने वाले हैं।

किंग खान बॉलीवुड के बादशाह हैं, अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने ये मुकाम हाशिल किया है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब शाहरुख को मुंबई में सड़कों पर सोना पड़ा था। सबसे पहले शाहरुख खान दिल्ली में थिएटर कर रहे थे, गौरी को पहली नजर में ही देखते शाहरुख को उनसे प्यार हो गया था। बाद में 25 अक्टूबर 1991 में दोनों की शादी हो गई।

आज के समय में दोनों के तीन बच्चे हैं आर्यन, सुहाना, अबराम हैं। इनमें आर्यन और सुहाना दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं। बता दें कि गौरी एक सफल इंटीरियर डिजाइनर, बिजनेस वुमेन हैं। इनकी शाहरुख से हटकर अपनी भी एक अलग पहचान है। लेकिन किंग खान लाखाें-कराेड़ाें लाेगाें के दिलाे की धड़कन हैं, आज भी ये बाॅलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक जबरदस्त मूवी दे रहें हैं।

Related News