बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद हर कोई स्तब्ध था। कई लोगों ने कहा कि सुशांत ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि वह राजवंश से तंग आ चुका था जबकि अन्य लोगों का कहना था कि सुशांत ने हताशा से इस तरह का चरम कदम उठाया है। सुशांत की मौत के बाद उनके प्रशंसकों ने बॉलीवुड में कई स्टारकिड फिल्मों के बहिष्कार की मांग की थी। इस बीच सुशांत के प्रशंसकों ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के एक विज्ञापन के बहिष्कार की मांग की है।


हाल ही में रणवीर के बिंगो का एक नया विज्ञापन जारी किया गया है। इस विज्ञापन में रणवीर बिंगो खाते हुए नजर आ रहे हैं। विज्ञापन की शुरुआत में यह देखा जाता है कि कुछ मेहमान रणवीर के घर आए हैं। ये मेहमान रणवीर से पूछते हैं कि भविष्य के लिए उनकी क्या योजनाएं हैं। फिर रणवीर बिंगो को खाता है। वह तब मंगल, फोटॉन, एलियन शब्द का उपयोग कर जवाब देता है और मेहमानों के मुंह बंद कर देता है।


इस विज्ञापन में रणवीर द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों को देखकर सुशांत के प्रशंसकों ने रणवीर पर निशाना साधा है। उन्होंने विज्ञापन का बहिष्कार करने की मांग की है। इस बीच हैशटैग बॉयकाट बिंगो को भी ट्विटर पर ट्रेंड करते देखा गया।


नेटिज़ेंस का कहना है कि रणवीर ने इस विज्ञापन के माध्यम से सुशांत का मजाक उड़ाया है। इसलिए उन्होंने रणवीर को निशाना बनाने वाले विज्ञापन का बहिष्कार करने की मांग की है।

Related News