गोविंदा ने हाल ही में अपना म्यूजिक लेबल गोविंदा रॉयल्स लॉन्च किया है। अपने लेबल के तहत, गोविंदा ने पहला गाना 'टिप टिप पानी बरसा' लॉन्च किया, जिसे उन्होंने द कपिल शर्मा शो में प्रचारित किया। अभिनेता ने कॉमेडी शो के नवीनतम एपिसोड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। ग्रैंड एपिसोड में गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा थीं। गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने भी कपिल शर्मा की मेजबानी वाले शो में विशेष उपस्थिति दर्ज कराई।

गोविंदा ने बॉलीवुड में अपने तीन दशक से अधिक लंबे सफर के बारे में बताया। उन्होंने अपने शूटिंग के अनुभवों से कुछ दिलचस्प किस्से भी साझा किए। एपिसोड में सोशल मीडिया स्कूप्स सेगमेंट के दौरान, होस्ट कपिल शर्मा ने सेलिब्रिटी मेहमानों के पोस्ट पर किए गए उल्लसित टिप्पणियों को पढ़ा।

ऐसा ही एक पोस्ट था जब गोविंदा ने अपने सह-कलाकार आंखें, बंदर के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'आंखें के 27 साल'

कपिल शर्मा ने गोविंदा से पूछा कि क्या बंदर ने उनके आंखें सह-कलाकार चंकी पांडे के साथ एक कमरा साझा किया या वह एक अलग कमरे में रहे। गोविंदा ने कहा, "चंकी पांडे बंदर को भी नहीं छूते थे, उसके साथ एक कमरा साझा करने की बात तो दूर।" डेविड धवन निर्देशित इस फिल्म में गोविंदा और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में थे और 1993 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी।

कपिल ने गोविंदा से कुछ सवालों के जवाब भी मांगे कि कैसे उनकी पत्नी ने उनकी ओर देखे बिना कपड़े पहने थे। जब गोविंदा अपने झुमके और नेल पेंट के रंग के बारे में सवालों के जवाब नहीं दे पाए, तो सुनीता ने उन्हें 'अनरोमांटिक' कहा। गोविंदा ने मेजबान से मजाक में पूछा, "क्या आप चाहते हैं कि मेरी पत्नी मुझे पीटें?"

जबकि एपिसोड में द कपिल शर्मा शो के अधिकांश कलाकारों की उपस्थिति देखी गई, कृष्णा अभिषेक गायब थे। शो में सपना का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने पहले व्यक्त किया था कि उन्होंने इस एपिसोड की शूटिंग के लिए अपनी तारीखों को समायोजित नहीं किया क्योंकि वह इसका हिस्सा नहीं बनना चाहते थे।

पिछले 15 दिनों से, मैं अपनी फिल्म और कपिल के शो की शूटिंग के लिए रायपुर और मुंबई के बीच बंद कर रहा हूं। मैं हमेशा शो के लिए अपनी तारीखों को समायोजित करने के लिए अतिरिक्त मील जाऊंगा। हालाँकि, जब मुझे पता चला कि वे आगामी एपिसोड में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे, तो मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था, इसलिए मैंने अपनी तारीखों को समायोजित करने की कोशिश नहीं की। मेरा मानना ​​है कि दोनों पार्टियां एक मंच साझा नहीं करना चाहती हैं, ”उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया।

टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुनीता आहूजा ने बताया, "मैं यह जानने के लिए शब्दों से परे व्यथित हूं कि कृष्ण अभिषेक ने उस एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार करने के बारे में क्या कहा जिसमें मेरे परिवार और मुझे मेहमानों के रूप में दिखाया गया था।" सुनीता के इस बयान के जवाब में कश्मीरा शाह ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि "ये लोग मेरे लिए पांच साल से मौजूद नहीं हैं।"

Related News