आयुष शर्मा के लिए, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक बहुत ही खास फिल्म है। अभिनेता ने अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर परिवर्तन किया। यहां तक कि उन्होंने फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए पुणे की सड़कों पर 33 किमी दौड़ लगाई। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष अपने जीजा सलमान खान के खिलाफ उतरते नजर आएंगे।

आयुष शर्मा की 'एंटीम' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेता ने फिल्म में अपने किरदार राहुलिया के साथ न्याय करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी। फिल्म के क्लाइमेक्स में चेज़ सीक्वेंस के लिए, आयुष ने 5-6 घंटे की शूटिंग में 33 किमी से अधिक की दूरी तय की। शूटिंग पुणे में हुई।

आयुष शर्मा ने अपने किरदार राहुलिया के बारे में बात की और एंटीम टीम को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "सबसे पहले शारीरिक परिवर्तन था, मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखने की जरूरत थी जो स्क्रीन पर एक मजबूत चरित्र हो। मैं उसे बहुत भरोसेमंद रखना चाहता था। वास्तविक जीवन में एक गैंगस्टर एक आम आदमी की तरह दिख सकता है, बस इतना है कि उसके पास ट्रिगर खींचने की शक्ति है। अंतिम एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद की, इसने मुझे एक इंसान के रूप में विकसित होने में मदद की। महेश सर, सलमान भाई को धन्यवाद , यह एक बहुत ही खास एहसास है। जब फिल्म शुरू हुई, तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं राहुलिया को अंजाम दे पाऊंगा। जब फिल्म खत्म हुई, तो मुझे नहीं पता था कि राहुलिया कैसे नहीं बनना है

Related News