इंटरनेट डेस्क| कैलाश खेर बॉलीवुड के मशहूर गाय​क है उन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन गाने गाए हैं। उनकी गायकी के लोग दिवाने है। उन्होंने अल्लाह के बंदे , तेरी दिवानी, कौन है वो, चक डी फाटटे, तु जाने ना जैसे शानदार गाने गाए है। आज हम आपको कैलाश के ​कुछ ऐसी ही बातों से रूबरू कराने वाले है।

कैलाश के सिंगर बनने से पहले कैलाश के पास दिल्ली में अपना एक ​बिजनेस करते थे। वह 14 साल की उम्र में कैलाश अपना घर छोड मेरठ भाग चले गये थे। इस दौरान उन्हे कई परेशानीयों का सामना करना पडा।कैलाश ने अपने करियर की शुरूआत एक गाने के एलबम से की थी ​जो कि काफी लोकप्रिय हुआ था। वह गाना अल्लाह के बन्दे हंस दे था। अपने पहले गाने के हिट होने के बाद उन्हे बॉलीवुड से गाने के आॅफर आने लगे और इस तरह उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। कैलाश ने एक इटंरव्यू के दौरान बताया था कि एक समय वह काफी डिप्रेशन में थे उन्हे लाखों रूपयों का नुकसान हुआ जिसके बाद उनकी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी। जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चले गये थे।

डिप्रेशन की वजह से कैलाश ने सुसाइड करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि मैं डिप्रेशन में होने की वजह से अपनी लाइफ खत्म करने की सोची और नदी कुद गया। लेकिन मेरे दोस्तों ने मेरी जान बचा ली।उन्होंने ये भी क​हा कि मेरा ये डिसीजन सही नहीं था। यह मेरी एक गलती थी।

उन्होंने बताया कि जिंदगी में मैंने कठिन से कठिन समय देखा है लेकिन मैंने हर समस्या का खडा होकर सामना किया मैं सभी से यही कहना चाहूंगा कि अपने मुश्किल समय मेंं हार न मानें और मुश्किलों का सामना करें। कैलाश इन दिनों अपनी दूसरे गानो में बिजी है जल्द ही उनका नया गाना लान्च होने वाला है।

Related News