मनोरंजन उद्योग अभी भी महामारी से जूझ रहा है - शूटिंग रद्द कर दी गई, प्रायोजकों को बाहर कर दिया गया, चैनलों ने अपने बजट में कटौती की और कलाकारों को वेतन में कटौती और यहां तक ​​​​कि कोई काम नहीं करना पड़ा। रिपोर्टों के अनुसार, भारती सिंह, जो वर्तमान में डांस दीवाने 3 की मेजबानी कर रही है, ने 70 प्रतिशत की कटौती की, और द कपिल शर्मा शो के आगामी सीज़न के लिए अपने सामान्य पारिश्रमिक का केवल 50 प्रतिशत ही लेगी।

सटीक आंकड़ों पर टिप्पणी नहीं करते हुए, कॉमेडियन ने स्वीकार किया कि उसने बातचीत करने की कोशिश की थी, हालांकि, उसने हाल के दिनों में प्रतिबिंबित किया और कटौती को स्वीकार करने का फैसला किया। भारती ने कहा कि हर कोई अपने पैरों पर वापस आने की कोशिश कर रहा है और उन्हें उम्मीद है कि चीजें जल्द ही सुलझ जाएंगी। जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए टीम के लिए द कपिल शर्मा शो के सेट को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

"मुझे लगता है कि हर किसी ने चुटकी महसूस की जब उन्हें वेतन में कटौती करने के लिए कहा गया, और मैं कोई अपवाद नहीं था। इस पर मेरी काफी बातचीत भी हुई थी। हालांकि, जब मैंने हाल के दिनों और पिछले साल में जो कुछ भी सामने आया है, उस पर विचार किया, तो मुझे इतना काम बंद हो गया है (काम बंद हो गया है) का एहसास हुआ। टीवी और शो को स्पॉन्सर नहीं मिल रहे हैं तो चैनल कहां से पैसा लाए हैं (अगर स्पॉन्सर नहीं हैं तो चैनल को पैसे कैसे मिलेंगे), ”भारती।

'लाफ्टर क्वीन', जैसा कि उन्हें प्यार से कहा जाता है, ने आगे कहा कि यह उन लोगों को वापस देने का उनका तरीका है जिनके साथ उन्होंने इतने वर्षों तक काम किया है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि कलाकारों को नहीं मिलने पर भी तकनीशियनों को पूरा भुगतान मिलना चाहिए। इतने साल हम एक चैनल पर काम करते हैं और वो हमारी हर बात माने हैं, तो आज जब वो सामने से मदद मांग रहे हैं तो मुझे नहीं लगता है कि किसी भी कलाकार ने मन किया होगा (उन्होंने हमारी बात सुनी और हमारी बात मानी और हमारी बात मानी। अनुरोध और मांग जब चीजें ठीक थीं।

अब जब वे मदद मांग रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि कोई ना कहेगा)। मुझे पता है सबके पैसे कट रहे हैं। मुझे लगता है जो सेट पे टेक्नीशियन हैं, उनके पैसे नहीं कट नहीं करने चाहिए। हम एक साथ काम कर रहे हैं और आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि किसी को वेतन में कटौती करने में कोई समस्या थी।"

पिछले कुछ महीनों को याद करते हुए भारती सिंह ने कहा कि एक समय था जब शूटिंग रुकने के बाद सभी घर बैठे थे। उसने कहा कि उसे आश्चर्य होगा कि काम कब फिर से शुरू होगा और उसकी फीस में कटौती करना भी ठीक होगा क्योंकि सभी को अपना घर चलाना था।

द कपिल शर्मा शो की टीम ने हाल ही में एक प्रोमो के लिए शूटिंग की और फ्लोर पर जाने से पहले खुद का टीकाकरण भी करवाया। अपनी वापसी पर उत्साह साझा करते हुए, भारती ने कहा कि यह महत्वपूर्ण था क्योंकि लोगों को हंसने के लिए कुछ चाहिए, “हम लगभग सात महीने बाद लौट रहे हैं। ऐसे महामारी में कॉमेडी आने चाहिए।

Related News