जब अजय देवगन की फिल्म 'द्रिशम' रिलीज़ हुई, तो दर्शकों ने इसे इतना पसंद किया कि सभी ने निर्माताओं से जल्द ही दूसरा भाग रिलीज़ करने का आग्रह किया। हालाँकि, यह संभव नहीं था। अब जबकि मलयालम फ़िल्म 'दिरश्याम 2' रिलीज़ हो गई है और इस फ़िल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, 'द्रिशम 2' के हिंदी रीमेक की मांग एक बार फिर बढ़ने लगी है। इस बीच, खबर सामने आई है कि yam ड्रिश्म 2 ’के हिंदी रीमेक की तैयारी शुरू हो गई है। इतना ही नहीं, एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू फिल्म का सस्पेंस बनाएंगे।

TOI ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर से ड्रिश्म 2 में काम करने के लिए तैयार हो गए हैं। अभी यह तय नहीं किया गया है कि फिल्म के अन्य कलाकारों में किसे शामिल किया जाएगा। बताया जा रहा है कि मूल निर्माता से फिल्म के अधिकार लेने की कागजी कार्रवाई लगभग पूरी हो चुकी है।


फिल्म की शूटिंग कहां होगी और फिल्म का बजट क्या होगा, इस पर काम जोरों पर है। सबसे महत्वपूर्ण बात, जब Drishyam का निर्माण Viacom 18 द्वारा किया गया था, निर्माता कुमार मंगत इसके सह-निर्माता भी थे। कुछ दिनों पहले, यह बताया गया था कि कुमार मंगत ने 'ड्रिश्यम 2' के अधिकार खरीद लिए हैं। यह देखा जाना बाकी है कि कुमार मंगत अकेले फिल्म का निर्माण करेंगे या वायकॉम 18 एक बार फिर से भागीदार होगा। हाल ही में, ऐसी खबरें आई थीं कि कुमार मंगत ने वायकॉम 18 को दरकिनार कर दिया है।

ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त या सितंबर में शुरू हो सकती है। फिल्म के वर्ष 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है। यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि be द्रीश्याम ’का पहला हिंदी भाग वर्ष 2015 में रिलीज़ हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा अभिनेत्री श्रेया सरन भी प्रमुख भूमिका में थीं।

Related News