आजकल लड़कियों में बड़े आकार के कपड़ों का चलन शुरू हो गया है। इसलिए आज लड़कियां न सिर्फ घर पर बल्कि बाहर घूमने के लिए भी स्वेटर, टी-शर्ट, खुद से बड़े कपड़े पहनती हैं। उस स्थिति में, यदि आप उसी का अनुसरण कर रहे हैं, तो आप अथिया शेट्टी से एक विचार प्राप्त कर सकते हैं। आज के समय में मोटे और दुबली दोनों ही लड़कियों पर बड़े आकार के कपड़े जंचते हैं। इसलिए ऐसी ओवरसाइज ड्रेस में लड़कियां भी काफी क्यूट लगती हैं।

आजकल बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी ओवरसाइट कपड़ों में नजर आती हैं और इसी लिस्ट में अथिया शेट्टी का नाम भी है. अथिया अक्सर ओवरसाइट स्वेटर, टी-शर्ट और शर्ट में अपना खास लुक इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जी हाँ और इस अंदाज से एक्ट्रेस खुद को बाकी ऑफबीट की तरह पेश करती हैं. आपको यह भी बता दें कि हैंगआउट, वॉकिंग आदि के दौरान कहीं भी और कभी भी स्टाइलिश तरीके से अथिया के आउटफिट्स से टिप्स लेकर आप ऑफिस से लेकर दोस्तों के घर तक ओवरसाइट कपड़े कैरी कर सकती हैं।



जी हां और आजकल लंबे और बड़े स्वेटर खास तौर पर पहने जा रहे हैं। ऐसे में इस लुक को कैरी करने के लिए अगर आप जींस में स्वेटर पहनकर बूट के साथ कैरी करेंगी तो आप बिल्कुल स्टाइलिश दिखेंगी। इसके अलावा अगर आप किसी पार्टी में जाने के लिए तैयार हैं और खुद को स्टाइलिश लुक देना चाहती हैं तो आप ओवर साइज के कपड़े पहन सकती हैं जो आपको एक अलग और यूनिक लुक देंगे।

Related News