बिग बॉस हर साल की तरह इस बार भी शुरू होते ही सुर्खियों में आ गया है। टेलीविजन का यह लोकप्रिय शो घर में होने वाली लड़ाईयों और अजीबो-गरीब टास्क के लिए जाना जाता है। शो में शामिल होने वाले कंटेंस्टेट अपने तरीके से शो में अपने लिए जगह बनाते है और अपने आप को सेव करते है। इस बार भी शो को सलमान खान होस्ट कर रहे है।

बिग बॉस के इस सीजन में भी टेलीविजन के कई स्टार शामिल हुए है। टीवी शो 'मैं आई कम इन मैडम' की बॉस उर्फ नेहा पेंडसे भी बिग बॉस 12 के घर में एंट्री ले चुकी हैं। नेहा केवल इस सीरीयल से नहीं बल्कि कई सीरियल में नजर आ चुकी है और वो पिछले 28 साल से छोटे परदे पर काम कर रही है। नेहा अपनी अदाओं से सबको दिवाना बना रही है और काफी खूबसूरत दिखती है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वो पहले काफी मोटी थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नेहा एक्टिंग के साथ साथ पोल डांस में भी माहिर हैं। खास बात यह है कि उन्होंने पोल डांस करके ही अपना बढ़ा हुआ वजन कम किया है। नेहा ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोल डांस की कई फोटोज पोस्ट की थी जो वायरल हो रही हैं।

अब नेहा की खूबसूरती और पतली कमर को देखकर कहा नहीं जा सकता है कि वह पहले कभी मोटी रही होंगी। नेहा अब पहले से बहुत ज्यादा ग्लैमरस नजर आती है।

Related News