तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मूल रोशन सोढ़ी, गुरुचरण सिंह ने 2020 में लंबे समय तक चलने वाले टेलीविजन शो को छोड़ दिया। अब, हाल ही में एक साक्षात्कार में, सिंह ने इस बारे में खोला है कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा।

ठीक है, मेरे शो छोड़ने के समय मेरे पिताजी की सर्जरी हुई थी। कुछ और चीजें थीं जिन्हें मुझे संबोधित करना था और जीवन चल रहा था। मेरे छोड़ने के और भी कई कारण थे, लेकिन मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। कोविड -19 हिट होने तक मैंने जो भी काम किया था, हमने एक टीम के रूप में प्यार और स्नेह के साथ मिलकर काम किया, ”सिंह ने ईटी टाइम्स को बताया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) से सिंह के बाहर निकलने के बाद, दो अभिनेताओं ने यह किरदार निभाया है - एक शो में लौटने से पहले और दूसरा 2020 में। इस पर, गुरुचरण कहते हैं, उन्होंने वास्तव में कलाकारों को कास्टिंग के लिए सुझाव दिया था। टीएमकेओसी की टीम।

उन्होंने कहा, "मैं उस व्यक्ति से मिला था जिसने मुझे पहले (लाड सिंह) रिप्लेस किया था और उससे कहा था कि उसे इसे अच्छी तरह से करना चाहिए क्योंकि उसे एक बहुत ही अच्छा काम मिला है। मुझे मुंबई के एक गुरुद्वारे (अंधेरी, चार बंगले) में उनसे मिलना याद है। दूसरे सोढ़ी (बलविंदर सिंह सूरी) की एक तरह से मैंने सिफारिश की थी; वह हमारे शो में क्रिएटिव टीम में काम करते थे और मैंने सुझाव दिया कि वह इसे ठीक से करेंगे। सच कहूँ तो, मैंने आपको मूल्यांकन देने के लिए दूसरे में से बहुत कुछ नहीं देखा है। लेकिन मुझे लगता है कि कई लोग हैं जो अब भी मुझे वापस चाहते हैं।"

ऐसी अफवाहें थीं कि गुरुचरण को अपने भुगतान में देरी के कारण शो छोड़ना पड़ा, हालांकि, अभिनेता ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली और कहा, "हम प्यार मोहब्बत से आगे बढ़ना पसंद करना चाहते हैं (मैं इसके साथ आगे बढ़ना चाहता हूं) प्यार और इज़्ज़त।)। कुछ और कारण हैं जिनके बारे में मैं बात नहीं करना चाहता।"

यह पूछे जाने पर कि क्या वह शो में लौटने की योजना बना रहे हैं, सिंह ने कहा, "भगवान जाने, मुझे नहीं पता। अगर रब की मर्जी होगी तो (भगवान की मर्जी तो) मैं लौटूंगा। लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है। पिछली बार भी, मैंने उम्मीद या योजना नहीं बनाई थी, बस हो गया।

Related News