इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड फिल्म 'फन्ने खां' जिसमें अनिल कपूर, राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय प्रमुख भूमिकाओं में है, ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में इन स्टार्स के अलावा एक और अभिनेत्री है जो कि इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। 20 वर्षीय पीहू संद जो कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही है, ने फिल्म में अपने किरदार के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया है।

यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो अपनी बेटी को सिंगर बनाना चाहता है लेकिन इंडस्ट्री में उसकी बेटी को ज्यादा वजन होने के कारण नकार दिया जाता है। अपने ऑडिशन और सलेक्शन के बारे में बात करते हुए पीहू ने बताया कि उनको फिल्म में मुकेश छाबड़ा ने कास्ट किया था जिसने उनका ऑडिशन लिया था।

पीहू ने बताया कि 'ऑडिशन के फाइनल राउंड में हमको 5 दिन की वर्कशॉप से गुजरना पड़ा था जहां पर हमें कुछ स्टेज एक्ट करने थे जिनको रिकॉर्ड किया गया था। वर्कशॉप के अंतिम 2 दिन में फिल्म के निर्देशक अतुल मांजरेकर ने हमें कुछ दृश्यों को कुछ सुधारने के लिए दिया और इसी वजह से मुझे फिल्म में लिया गया। मैं नौ महीने तक ऑडिशन दिए और जब निराश होने की कगार पर थी तब मुझे पता चला कि मैं इस फिल्म में काम कर रही हूँ।

पीहू ने कहा कि 'फिल्म में अपने रोल के लिए मुझे 6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा और इस तैयारी में मेकअप और हेअरकट भी शामिल है। लता इस फिल्म का महत्वपूर्ण किरदार है। अपने इस बदलाव के बारे में बात करते हुए पीहू ने खुलासा किया कि इस दौरान उसका कुल वजन 98 किलो हो गया जो कि उनका अभी तक का सबसे ज्यादा वजन है।

हालाँकि फिल्म में पीहू को ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव के साथ काम करने का मौका मिला लेकिन पीहू फिल्म में अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर नहीं आएगी।

भूषण कुमार द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'फन्ने खां' में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव, दिव्या दत्ता, पीहू संद और अनीता नायर मुख्य भूमिकाओं में है। यह फिल्म इस साल 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Related News