बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा ही अपने फैशन स्टाइल के साथ सुर्खियां बटौरते हुए नजर आती है। हमेशा ही अपनी खूबसूरती से इवेंट, अवॉर्ड शो, फंक्शन आदि में अपने गलैमर्स अंदाज में दिखाई देती है। इतना ही नहीं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां एयरपोर्ट और जिम के बाहर भी हॉट लुक में नजर आती है।

अभी हाल ही में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को जिमवियर में देखा गया जिसमें वो बहुत ही हॉट नजर आई। अपनी फिटनेस का हमेशा ध्यान रखने वाली अभिनेत्री को जिम के बाहर देखा गया। करीना कपूर खान अपनी फिटनेस के साथ बॉलीवुड की कम उम्र की एक्ट्रेसस को खूबसूरती में मात देते हुए नजर आती है।

जिम के बाहर करीना कपूर खान बिना मेकअप के नजर आई जिसमें भी वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने व्हाइट कलर की लॉन्ग टीर्श और ब्लैक कलर की स्क्रीन टच जैगिंग पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने शूज कैरी किए हुए थे।

करीना कपूर खान को इससे पहले भी कई बाहर जिम के बाहर स्पोर्ट किया गया है और वो हमेशा ही हॉट और स्टाइलिश लुक में नजर आती है। कुछ भी हो करीना कपूर खान अपना जिम नहीं छोड़ती है।

Related News