विक्की कौशल पिछले कुछ समय से कैटरीना कैफ के साथ अपनी शादी को लेकर सवालों के घेरे में हैं। जबकि विक्की और कैटरीना इस विषय पर चुप रहे हैं, रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि यह जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है। बुधवार को, विक्की को सारा अली खान के साथ एक ऑफिस से बाहर निकलते हुए देखा गया और मौके पर मौजूद फोटोग्राफर्स को यूआरआई अभिनेता से पूछते हुए सुना गया, “विकी भाई, शादी कब है? (विक्की, शादी कब है?)”

विक्की कुछ नहीं बोला लेकिन सारा ने उसे देखते ही अपनी हंसी रोक नहीं पाई। फोटोग्राफर्स के लिए पोज देने के बाद, विक्की और सारा अपनी कारों में बैठने के लिए आगे बढ़े और वेन्यू से निकल गए।

हाल ही में यह बताया गया था कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिवाली पर एक सगाई समारोह किया था क्योंकि उन्हें एक ही स्थान पर देखा गया था।

कैटरीना ने हाल ही में बॉलीवुड लाइफ को बताया कि उनकी शादी के बारे में खबरें निराधार थीं और इस तरह की अफवाहों का कारण पूछे जाने पर, उन्होंने प्रकाशन से कहा, "यह एक सवाल है जो मेरे पास पिछले 15 वर्षों से है।"\

कैटरीना कैफ को हाल ही में सूर्यवंशी में देखा गया था। रोहित शेट्टी के निर्देशन ने 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लिया है और हिंदी फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस ला दिया है। वह जल्द ही सलमान खान के साथ टाइगर 3 और आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा में दिखाई देंगी। विक्की को हाल ही में सरदार उधम में देखा गया था। उनकी आने वाली परियोजनाओं में मिस्टर लेले और सैम बहादुर शामिल हैं।

Related News