बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल आज एक बार फिर एनसीबी कार्यालय पहुंचे। बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन के मामले में पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को फिर से NCB के समक्ष बुलाया गया। 16 दिसंबर को, अर्जुन रामपाल ने वरिष्ठ NCB अधिकारियों से अनुरोध करते हुए, 22 दिसंबर तक का समय मांगा और कहा कि वह जांच में सहयोग करने के लिए NCB कार्यालय आएंगे। इस बारे में खुलासा करते हुए, NCB के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वह आज NCB कार्यालय पहुँच गए हैं।

आपको बता दें कि यह दूसरी बार है जब अर्जुन रामपाल को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले, NCB ने 13 नवंबर को उनसे पूछताछ की थी, जब अर्जुन रामपाल ने NCB कार्यालय छोड़ने के बाद कहा, "किसी निर्दोष व्यक्ति की प्रतिष्ठा को मारना गलत है। ड्रग्स से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन इस मामले में NCB क्या कर रहा है, यह सच है।" जिन मामलों में एनसीबी जांच कर रही है, एनसीबी को भी यकीन हो गया है कि इस मामले से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। '

9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर पर छापे के दौरान, NCB ने लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जब्त कर लिया और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की। रामपाल के घर पर छापा मारने से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को जुहू स्थित उनके आवास पर मारिजुआना रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

इससे पहले, अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्राइड्स को उनके अपार्टमेंट में ड्रग्स पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था। पिछले महीने, NCB ने ड्रग्स मामले में पूना जिले के लोनावाला में एक रिसॉर्ट से एग्डिसिलोस डेमेट्रिडिस को गिरफ्तार किया था।

Related News