बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की फैन फॉलोइंग कोरोनोवायरस महामारी के दौरान उनके परोपकारी कार्यों के कारण कई गुना बढ़ गई है। हाल ही में उनके एक फैन ने उनसे मुंबई में मिलने के लिए 1200 किमी साइकिल चलाकर उनके प्रति अपने प्यार का इजहार किया।

सूद का अपने फैन से मिलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में, प्रशंसक सिम्बा अभिनेता को फूलों की माला भेंट करता है और सम्मान के प्रतीक के रूप में उनके चरणों में फूलों की वर्षा करता है। जवाब में, सूद आदमी को माला पहनाता है। वह उससे उसके ठिकाने के बारे में भी पूछता है।

यह पहली बार नहीं है जब किसी प्रशंसक ने सूद के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है। इससे पहले उनका एक फैन उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई चल दिया था। दूसरे ने अपना चेहरा और नाम अपनी बांह पर गुदवाया।

सोनू सूद कोविड -19 के खिलाफ देश की लड़ाई में सबसे आगे रहे हैं। पिछले साल, उन्होंने पहले तालाबंदी के दौरान प्रवासी श्रमिकों को उनके गृहनगर तक पहुँचने में मदद की। प्रवासी कामगारों के लिए बसों और ट्रेनों के आयोजन के अलावा, उन्होंने कई फंसे हुए भारतीय छात्रों को उनके परिवारों के लिए वापस जाने में मदद की। जब इस अप्रैल में कोरोनवायरस की दूसरी लहर आई, तो सूद ने देश भर में मरीजों के लिए अस्पताल के बिस्तर, ऑक्सीजन सिलेंडर और अन्य चिकित्सा सेवाओं की व्यवस्था की।

इंडियन एक्सप्रेस ग्रुप के कार्यकारी निदेशक अनंत गोयनका के साथ हाल ही में बातचीत में, अभिनेता ने साझा किया कि कैसे उनके परोपकारी कार्यों से उन्हें अपार खुशी मिलती है। उन्होंने कहा, "मैंने जो खुशी हासिल की है वह एक अभिनेता के रूप में 19 साल के करियर से कहीं अधिक है। डेढ़ साल पहले जब प्रवासियों के साथ पूरी यात्रा शुरू हुई, तो मुझे नहीं पता था कि मैं इतने सारे जीवन से जुड़ जाऊंगा। मेरी मां कहा करती थी: जो आपकी जरूरत की घड़ी में आपके साथ खड़ा है वह एक बड़ा इंसान है। मैं उससे संबंधित हो सकता था। मैंने अपने माता-पिता को खो दिया लेकिन काश वे यह देखने के लिए आसपास होते कि मैं अभी क्या कर रहा हूं। वे किसी प्रकार की मार्गदर्शक शक्ति हैं।

Related News