वर्तमान में टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला नाटक ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। मुख्य कलाकारों मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के आगे बढ़ने के साथ, शो एक नए सीज़न को नए कलाकारों के साथ लॉन्च करेगा। कार्तिक की भूमिका निभाने वाले मोहसिन के भावनात्मक विदाई के बाद, शिवांगी जोशी ने अब धारावाहिक के साथ अपने जुड़ाव के बारे में अपने विचार रखे।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक लंबी पोस्ट में शिवांगी जोशी ने लिखा कि कैसे उन्होंने रोना बंद नहीं किया है। उसने उल्लेख किया कि कैसे एक बिंदु आता है जब हम नए लोगों से मिलते हैं और वे 'आपके दिल में जीवन के लिए जगह बनाते हैं।' अभिनेता ने कहा कि वह बिंदु मई 2016 में आया था, जब उन्होंने लोकप्रिय दैनिक में प्रवेश किया था। "मुझे कभी नहीं पता था कि सेट सचमुच मेरा दूसरा घर होगा और जिन लोगों को मैं नहीं जानता था वे अंततः मेरा परिवार होंगे," उसने लिखा।

अभिनेता के अनुसार, शो के साथ करीब छह साल के इस सफर में उन्होंने कई भावनाओं का अनुभव किया है। और दो दिन पहले जब वह सेट से बाहर निकल रही थीं तो ऐसा लग रहा था जैसे कोई 'बिदाई' हो। उन्होंने लिखा, "शो से जुड़े सभी लोग अलविदा कहने के लिए वहां मौजूद थे और हम सब रो रहे थे। किसी बाहरी व्यक्ति के लिए यह किसी लड़की के बिदाई सीन से कम नहीं होता। मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से एक इंसान की हर संभव भावनाओं को लेता हूं।

अंतिम नोट पर, उन्होंने निर्माता राजन शाही को अवसर के लिए और उन पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने प्रोडक्शन, अपने सह-कलाकार मोहसिन खान और शो का समर्थन करने वाले सभी शुभचिंतकों को भी धन्यवाद दिया।

लीड के बाहर निकलने के बाद, ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक पीढ़ी की छलांग दिखाई देगी, जो कार्तिक और नायरा (मोहसिन और शिवांगी) की बेटियों अक्षरा और आरोही की कहानी लेकर आएगी। निर्माता ने हाल ही में अपने दर्शकों के लिए शो के नए चेहरों को पेश किया। जहां इन किरदारों को नई-नई प्रणली राठौड़ और करिश्मा सावंत निभाएंगे, वहीं लोकप्रिय टीवी चेहरा हर्षद चोपडा उनके प्रेमी के रूप में नजर आएंगे।

शो जीतने पर प्रणली राठौड़ ने कहा कि वह चांद के ऊपर हैं। मैं इतने बड़े शो का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं, और दर्शकों से मेरे किरदार को स्वीकार करने और प्यार करने की उम्मीद करता हूं। जैसे ही मुझे स्क्रिप्ट सौंपी गई, वहां से पीछे मुड़ने का कोई रास्ता नहीं था क्योंकि हर किसी को इस तरह के शो का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिलता है, ”उसने साझा किया।

नई कहानी सौतेली बहनों पर केंद्रित होगी और उन्हें एक ही आदमी से कैसे प्यार हो जाता है। जबकि अभिमन्यु (हर्षद) का दिल अक्षरा (प्राणाली) पर टिका है, वह अपनी बहन को खुश रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। नई कहानी आज रात से शुरू होगी।

Related News