अपने बेटे आर्यन खान को क्रूज शिप ड्रग्स बस्ट मामले में जमानत मिलने के बाद, शाहरुख खान ने भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी और वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी के अनुसार "खुशी के आँसू" के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को आर्यन और दो सह-आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी। विशेष एनडीपीएस अदालत द्वारा पिछले बुधवार को उनकी जमानत याचिका खारिज करने के बाद उन्होंने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। जमानत मिलने से पहले आर्यन 25 दिनों तक जेल में था।

एनडीपीएस कोर्ट के अनुसार, हालांकि आर्यन को ड्रग्स के कब्जे में नहीं पाया गया था, वह इस तथ्य से अवगत था कि उसका दोस्त अरबाज उन्हें ले जा रहा था और यह "सचेत कब्जे" के बराबर था।

शाहरुख ने कहा, "पिछले तीन-चार दिनों से वह बहुत चिंतित हैं कि मैं वहां था और मुझे यह भी यकीन नहीं है कि उसने उचित भोजन किया है या नहीं। वह कॉफी के बाद कॉफी पी रहा था। और वह बहुत, बहुत चिंतित था। और मैं राहत की एक बड़ी भावना देख सकता था, हाँ, पिता के चेहरे पर पिछली बार जब मैं उनसे मिला था। उन्होंने कहा कि शाहरुख कानूनी टीम की मदद के लिए "नोट बना रहे हैं"।

आर्यन और दो अन्य 2 अक्टूबर से हिरासत में थे, जब उन्हें एक क्रूज जहाज पर एक कथित रेव पार्टी के संबंध में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा हिरासत में लिया गया था। "माता-पिता बहुत चिंतित थे। यही कारण है कि वे मामले में बहुत रुचि ले रहे थे," रोहतगी ने कहा, अभिनेता ने "अपनी सभी पेशेवर गतिविधियों को छोड़ दिया था"।

आर्यन की जमानत याचिका का विरोध करते हुए, एनसीबी के वकील एएसजी अनिल सिंह ने कहा था कि आवेदक आर्यन खान पिछले दो वर्षों से ड्रग्स का नियमित उपभोक्ता है और उसे प्रतिबंधित पदार्थ के 'सचेत कब्जे' में पाया गया था और उसकी गिरफ्तारी "अवैध" नहीं थी, जैसा कि बचाव पक्ष ने दावा किया था। सलाह. हालांकि, मुकुल रोहतगी ने तर्क दिया कि क्रूज से गिरफ्तार किए गए आठ लोगों के बीच एनसीबी मन की बैठक को साबित करने में विफल रहा। "साजिश के उद्देश्य के लिए बिल्कुल कोई सामग्री नहीं है," उन्होंने कहा। जमानत मिलने के बाद शाहरुख को पहले अपनी वकीलों की टीम के साथ तस्वीरों में मुस्कुराते हुए देखा गया था।

Related News