कुछ समय पहले सपना चौधरी ने ये खबर देकर सभी को चौंका दिया था कि वे माँ बन गई है। सपना ने अपनी शादी की बात भी सब से छुपाई थी। इसलिए उनके बेटे के जन्म के बाद सब हैरान रह गए थे। उन्होंने वीर साहू से शादी की थी। अभी उन्होंने काम से ब्रेक ले रखा है। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में सपना चौधरी को पहचानना भी मुश्किल हो गया।

बेटे को जन्म देने के बाद सपना का काफी सारा वजन बढ़ गया है। उनके लेटेस्ट फोटोशूट को देख फैंस को ये बात हजम नहीं हो रही है। हालाकिं प्रेग्नेंसी के बाद वजन बढ़ना सामान्य है लेकिन कई लोगों ने उन्हें वजन के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

इन तस्वीरों में सपना गुलाबी रंग के शरारे में पोज देती दिख रही हैं। फूलों की कढ़ाई वाले कुर्ते के साथ फ्लेयर वाला पलाजो शामिल है। सपना का इन तस्वीरों में वजन भी काफी बढ़ा हुआ दिख रहा है।

इन तस्वीरों में गुलाबी लिपस्टिक, लाल सिंदूरऔर कर्ली बालों के साथ काफी खूबसूरत लग रही हैं। चोकर नेकपीस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते दिख रहा है।

उनके नए गाने में भी उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था। सपना के इस बढ़े हुए वजन को देख उनके फैंस का मानना है कि वो वजन की परवाह किए बगैर जमकर खाती-पीती हैं।

Related News