एक बंगाली टीवी शो 'मिठाई' जिसका पहले ही ओडिया (झिल्ली) और तमिल (निनैथले इनिक्कम) में रीमेक बनाया जा चुका है, का हिंदी रीमेक बन रहा है। मिठाई और उसके उचचेबाबू की कहानी की सफलता के बाद, रचनाकारों ने मिठाई और उसके उचचेबाबू की कहानी को हिंदी में जारी करना चुना है। हिंदी संस्करण में नाम का हिस्सा, जिसका शीर्षक 'मिठाई' भी है, एक बंगाली लड़की द्वारा निभाया जाएगा। मिठाई की भूमिका 'ए अमर गुरुदक्षिणा' फेम अभिनेत्री देबत्तमा साहा निभाएंगी।

सौमित्रिषा कुंडू और अदित रॉय स्टारर बंगाली टेलीविजन पर हिट रही है, शो अक्सर टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर है। मिठाई की सादगी, 'उच्चेबाबू' सिड के साथ उनकी खट्टी मीठी नोक-झोक, और मोटा खुश मोदक परिवार फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद बंगाली दर्शकों को लुभाने में सफल रहा। मिठाई, एक गांव की बेले, जिसने पेटू खाना पकाने की कला में महारत हासिल की है और साथ ही अपने मुस्कुराते हुए व्यवहार से दिलों को जीत लिया है, वह मंजिल का केंद्रीय चरित्र है। वह शहर में एक जीवित पेडलिंग मिठाई बनाती है। मिठाई मोदक परिवार से मिलती है, जो शहर में कई पेटू की दुकानें चलाता है।

सिड एक युवक है जो मिठाई के ठीक सामने खड़ा है। सिड और मिठाई को भाग्य से एक साथ लाया जाता है क्योंकि पूर्व में अप्रत्याशित के कारण उससे शादी करने के लिए मजबूर किया गया था। 'मिठाई' अपनी रिलीज के तुरंत बाद जनता के साथ जुड़ने में सक्षम थी, एक हास्यपूर्ण स्पर्श के साथ एक बुनियादी कथानक के लिए धन्यवाद। हिंदी शो की टीआरपी रेटिंग देखना दिलचस्प होगा।

एक और मशहूर बंगाली टेलीविजन शो का हिंदी वर्जन मिल रहा है। राहुल मजूमदार और दीपानविता रक्षित अभिनीत 'खुकुमोनी होम डिलीवरी' के हिंदी रीमेक का नाम 'बन्नी चाउ डिलीवरी' होगा।

Related News