बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की सबसे हालिया फिल्म राम सेतु ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी हैं, ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपए कमाए हैं।

उसी की पुष्टि करते हुए तरण आदर्श ने लिखा, “बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की सबसे हालिया फिल्म राम सेतु ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी हैं, ने अपने शुरुआती दिन में 15.25 करोड़ रुपए कमाए। ”

अक्षय कुमार के पास अब राम सेतु की बदौलत 2022 की सबसे बड़ी ओपनिंग है। अभिनेता के लिए, जिन्होंने बच्चन पांडे, रक्षा बंधन और सम्राट पृथ्वीराज सहित बॉक्स ऑफिस पर अपनी अधिकांश फिल्में फ्लॉप होने के साथ एक अच्छा वर्ष नहीं बिताया है, यह एक बड़ी राहत है।

राम सेतु अभिषेक शर्मा द्वारा अभिनीत है, जो पहले तेरे बिन लादेन, तेरे बिन लादेन: डेड ऑर अलाइव, और परमानु: द स्टोरी ऑफ पोखरण जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इस साल की शुरुआत में ऐतिहासिक नाटक सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय को निर्देशित करने वाले डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने फिल्म पर रचनात्मक निर्माता के रूप में काम किया है।

अक्षय कुमार स्टारर कॉमेडी फिल्म थैंक गॉड से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ गई है। इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित, बाद में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, और रकुल प्रीत सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

एक नास्तिक पुरातत्वविद् की प्रमुख भूमिका में अक्षय कुमार अभिनीत डॉ आर्यन कुलश्रेष्ठ, एक्शन-एडवेंचर फिल्म राम सेतु दिवाली के उत्सव के एक दिन बाद मंगलवार, 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। खिलाड़ी स्टार के अलावा, फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा, सत्य देव और नासर भी हैं।

Related News