अभिषेक बच्चन-स्टारर बॉब बिस्वास, जो शाहरुख खान द्वारा समर्थित है, एक डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म के निर्माताओं ने इसे Zee5 पर रिलीज करने का फैसला किया है। बॉब बिस्वास सुजॉय घोष की 2012 की थ्रिलर, फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष की बेटी दीया घोष ने किया है।

अभिषेक बच्चन ने बॉब बिस्वास को कोलकाता में शूट किया था। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और रिलीज के लिए तैयार है। निर्माताओं ने फिल्म की नाटकीय रिलीज को छोड़ने का फैसला किया है और इसे Zee5 पर रिलीज करने का विकल्प चुना है। टीम ने डील लॉक कर दी है और रिलीज की तारीख तय करने की प्रक्रिया में है।

Shah Rukh Khan's production Bob Biswas starring Abhishek Bachchan to  premiere directly on ZEE5 - PosterGuy
नवंबर 2020 में अभिषेक बच्चन कोलकाता में बॉब बिस्वास की शूटिंग कर रहे थे। सेट से तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं और वे वायरल हो गईं। तस्वीरों में गुरु अभिनेता अपने बॉब बिस्वास गेट-अप में नजर आ रहे हैं। वह चेक शर्ट और ग्रे पैंट के साथ चश्मा पहने नजर आ रहे हैं।

Abhishek Bachchan's Bob Biswas, Produced by SRK to Get OTT Release?

बॉब बिस्वास विद्या बालन-स्टारर कहानी में चरित्र था, जो 9 मार्च 2012 को रिलीज़ हुई थी। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म में, बॉब एक ​​अनुबंध हत्यारा है। वह एक अंडर-परफॉर्मिंग इंश्योरेंस एजेंट और एक कॉन्ट्रैक्ट किलर का दोहरा जीवन जीता है। शाश्वत चटर्जी ने फिल्म में बॉब बिस्वास की भूमिका निभाई थी।

Related News