डिस्कवरी प्लस के फूड शो स्टार वर्सेज फूड सीजन 2 में आने वाले नवीनतम सेलिब्रिटी अनिल कपूर हैं। बॉलीवुड का यह उत्साही सुपरस्टार किचन में नई-नई तरकीबें सीखने के लिए उत्साहित लग रहा था, लेकिन मजे की बात यह है कि एक चीज जो वह नहीं कर सका वह था चूल्हा जलाना।

अभिनेता ने मुंबई के रेस्तरां सिली के कार्यकारी शेफ गणेश के साथ अपने विशेष मेहमानों - फराह खान, अरबाज खान और महीप कपूर को लैम्ब करी-चावल, ग्नोची पास्ता और कुछ बर्गर देने के लिए सहयोग किया। स्वादिष्ट प्रसार के लिए अपनी तैयारी के दौरान, अनिल ने यह भी बताया कि उनके पास नाश्ते (अंडे और टोस्ट) के लिए क्या है और उन्होंने कहा कि उन्हें कभी भी डाइटिंग का शौक नहीं रहा है।

बाद में एपिसोड में, उनकी भाभी महीप कपूर ने कहा कि अनिल की पत्नी सुनीता ने उन्हें खाने के मामले में एक तंग पट्टा पर रखा है। सुनीता उसे कभी खाने नहीं देती थी। पिछले 26 सालों से अनिल सबकी थाली से खा रहे हैं, ”महीप ने हंसते हुए कहा।

दोस्तों के चैटिंग और खाने के साथ, अनिल ने 'झकास' शब्द के बारे में भी खोला, जो अब उनका पर्याय बन गया है। कहानी को हिंदी में याद करते हुए, कपूर ने कहा, “मैंने यह फिल्म निर्देशक राजीव राय के साथ की थी, जिसे युद्ध कहा जाता है, जिसमें जैकी श्रॉफ भी थे। उस फिल्म में मेरा किरदार इस शब्द को बहुत कहता था, और वह दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गया। हालाँकि, यह शब्द बीच में कहीं गायब हो गया जब मैंने अन्य प्रोजेक्ट करना शुरू किया, और अचानक एक दिन, यह कहीं से भी निकला और खुद को मुझसे जोड़ लिया।

अभिनेता ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, "इन दिनों, मैं निर्माताओं से कहता हूं कि अगर आप चाहते हैं कि मैं आपकी फिल्मों में झक्का बोलूं, तो मैं इसके लिए दोगुना शुल्क लूंगा।"

करीबी दोस्त फराह खान और अनिल कपूर ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान के खान-पान पर भी चर्चा की। फराह और अनिल सहमत थे कि शाहरुख तंदूरी चिकन परोसने के अलावा कुछ भी नहीं खाते हैं जबकि सलमान इसके विपरीत हैं। बॉलीवुड के भाई बिरयानी से लेकर छोले भटूरे तक सब कुछ खाना पसंद करते हैं।

अनिल कपूर ने भावनात्मक रूप से यह कहते हुए शो का अंत किया कि पूरा अनुभव उन्हें उनकी माँ की याद दिलाता है, जो व्यंजनों को परोसने के बाद लोगों की तारीफ करने की प्रतीक्षा करती है।

Related News